trendingNow1zeeHindustan2333296
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH 12 July Spoiler: अभीरा तोड़ देगी अरमान का भरोसा, करना पड़ेगा गुस्से का सामना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 July Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा कोर्ट में रूही के खिलाफ सबूत पेश करने की कोशिश करेगी, लेकिन ये उस पर ही भारी पड़ जाएंगे. इसके बाद वह कुछ ऐसा कहेगी अरमान नाराज हो जाएगा.

Advertisement
YRKKH 12 July Spoiler: अभीरा तोड़ देगी अरमान का भरोसा, करना पड़ेगा गुस्से का सामना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा रूही, अरमान के लिए खाना लेकर आएगी. अरमान पहले तो उसके घर का खाना खाने से इनकार करेगा, लेकिन ज्यादा जोर देने पर वह खाना ले लेगा. अभीरा यह सब देख नाराज हो जाएगा. वह तुरंत अरमान के पास आएगी और उसका हाथ पकड़कर ले जाएगी. ऐसे में अरमान, अभीरा को छेड़ने लगता है और फिर रूही के बारे में बात करने लगेगा.

अरमान बताएगा ये बात

12 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अरमान, अभीरा को बताएगा कि रूही और बड़े पापा का झगड़ा हो गया है. ऐसे में रूही नाराज होकर बड़े पापा की खराब कारी चलाने लगी. अरमान कहेगा कि रूही को उसकी वजह से थैरेपी लेनी पड़ रही है. हालांकि, अभीरा बिना कुछ कहे चुपचाप अपना खाना खाती रहेगी.

मनीषा देगी दादी-सा को जवाब

दूसरी ओर विद्या पौद्दार हाउस में अरमान, अभीरा और रूही के लिए पूजा करेगी. दादी-सा उसे पूजा करते देखेगी. वह कहेंगी कि ये केस अरमान और रूही ही जीतेंगे. इस बात पर मनीषा भड़क पड़ेगी. वह दादी-सा को जवाब देते हुए कहेगा, 'मम्मी-सा आप जेल जाने वाली थीं. तब अभीरा ने ही आपको बचाया था. तब वो इंटर्न थीं, लेकिन अब वकील बन चुकी है.' दादी-सा के पास उसकी बात का कोई जवाब नहीं होगा, ऐसे में वह चुपचाप अपने कमरे में चली जाएंगी.

अभीरा बता देगी ये सच

दूसरी ओर अभीरा कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज दिखाएगी, लेकिन इसकी वजह से उसका केस ही कमजोर पड़ जाएगा. ऐसे में वह खुद के मजबूत करने के लिए अरमान की दी हुई जानकारी का इस्तेमाल करेगी और अदालत में बताएगी कि रूही जो कार चला रही थी वो खराब थी और इस बात की जानकारी खुद रूही को भी थी. इसके बाद जज कार की चांज करने का आदेश देंगे और कोर्ट की सुनवाई को यहीं खत्म कर देंगे.

अभीरा पर भड़केगा अरमान

वहीं, अरमान, अभीरा पर भड़क पड़ेगा. वह कहेगा, 'तुम बहुत बड़ी वकील बनोगी, लेकिन अपनी मम्मा जैसी वकील कभी नहीं बन सकती.' इसके बाद अरमान, रूही को लेकर घर जाता है और उस आदमी को घर से बाहर निकाल देता है, जो वहां कब्जा किए बैठे था. इस दौरान रूही को पैनिक अटैक आएगा. अरमान उसे तुरंत अस्पताल लेकर जाएगा. यहां रूही उसे भड़काने की कोशिश करेगी, लेकिन अरमान उसे अभीरा और अपनी जिंदगी से दूर रहने के लिए कहेगा.

अरमान नहीं करेगा अभीरा से बात

काम के बाद अरमान घर पहुंचेगा. यहां अभीरा उससे बात करने की कोशिश करेगी, लेकिन अरमान उसकी एक नहीं सुनेगा. बल्कि, वह उसकी तुलना फूफा-सा से करने लगेगा. यह बात सुनकर अभीरा का दिल टूट जाएगा.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिनों बीमारी की हालत में कर रहे थे प्रमोशन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})