trendingNow1zeeHindustan2149865
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब मनीषा कोइराला की एक्टिंग को लेकर डायरेक्टर ने कही थी ये बात, 'तुम्हारी एक्टिंग अच्छी नहीं'

Manisha Koirala मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि करियर की शुरुआत में डायरेक्टर को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई थी.   

Advertisement
जब मनीषा कोइराला की एक्टिंग को लेकर डायरेक्टर ने कही थी ये बात, 'तुम्हारी एक्टिंग अच्छी नहीं'

नई दिल्ली: मनीषा कोइराला हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने समय में कई हिट फिल्मों में बतौर लीड काम कर चुकी हैं. जल्द ही मनीषा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी. हाल ही में मनीषा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में एक किस्से के बारे में बताया है जब विधु विनोद चोपड़ा ने उनकी एक्टिंग को खराब बताया था. एक्ट्रेस ने उनसे 24 घंटे का समय मांगा था. 

जब विधु विनोद चोपड़ा ने मनीषा की एक्टिंग को बताया खराब 
मनीषा कोइराला फिल्म 1942 ए लव स्टोरी के लिए कास्ट की गई थी. फिल्म के रीडिंग सेशन के दौरान विधु विनोद चोपड़ा को उनकी एक्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई उन्होंने एक्ट्रेस को कह दिया कि वह बेकरा है. मनीषा ने विधु विनोद चोपड़ा से समय मांगकर फिर से कोशिश की. 

मांगा समय 
मनीषा कोइराला ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि- विधु विनोद चोपड़ा से समय मांगने के बाद वह घर पर गईं और अच्छे से तैयारी की है इसके बाद वह सेट पर आईं फिर वह एक्ट्रेस के लिए सिलेक्ट हो गईं. 

क्या थी फिल्म 1942 ए लव स्टोरी की कहानी 
1942 ए लव स्टोरी फिल्म में मनीषा कोइराला के साथ अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर जैसे बड़े स्टार शामिल थे. फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी 1940 के भारतीय क्रांतिकारी आंदोलन में फंसे हुए परिवार की थी.

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})