trendingNow1zeeHindustan1982748
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' को ओटीटी पर मिला खूब प्यार, चार्ट्स में किया टॉप

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस वेब सीरिज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' को ओटीटी पर मिला खूब प्यार, चार्ट्स में किया टॉप

नई दिल्ली: विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है, जहां ये दर्शकों को भा रही है और व्यापक प्रशंसा भी हासिल की है. इसके ओटीटी रिलीज के बाद से व्यूअरशिप में एक तेजी देखी गई है, जिससे फिल्म इस महीने के चार्ट में टॉप पर पहुंच गई है. प्रोडक्शन की आईएमडीबी रेटिंग में शानदार वृद्धि हुई है, जो दिखाता है कि फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस से पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है.

सोशल मीडिया पर मिली तारीफ 
ऐसे में जो बात इस फिल्म को अलग बनाती है, वह न केवल इसकी मनोरंजक कहानी है, बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे मिली शानदार तारीफ भी है. जी हां, फिल्म पर दर्शकों ने अपने विचार साझा किए हैं, टाइमलाइन्स पर रिव्यूज की बाढ़  आ गई है, जो फिल्म के प्रभाव और प्रासंगिकता को उजागर करते हैं.

गुमनाम नायकों की कहानी 
एक फैन ने लिखा, “अभी #Hotstar पर #Vaccinewar देखी है, फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार है हमारे गुमनाम नायकों की कहानी, बधाई और धन्यवाद @vivekagnihotri इतनी अद्भुत फिल्म बनाने के लिए फिल्म के अंत में आपका दिल भारतीय होने के गर्व से भर जाएगा जय हिन्द!!!

मिला सम्मान 
खैर, जैसे-जैसे फिल्म व्यूअरशिप और आलोचनात्मक प्रशंसा, दोनों के मामले में स्पीड पकड़ कर रही है, यह वर्तमान सिनेमाई परिदृश्य में एक असाधारण रिलीज के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करती जा रही है. वैक्सीन वॉर महज एक फिल्म नहीं है, यह एक सांस्कृतिक कन्वर्सेशन है है जो सफल तरीके से दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान और सम्मान जीत चुकी है. वहीं विवेक अग्निहोत्री ने हाल में महाभारत पर आधारित पर्व को अपनी अगली बड़े पैमाने की फिल्म के रूप में घोषित किया है.

ये भी पढ़ें- Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})