trendingNow1zeeHindustan2134561
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Masti 4: रितेश और आफताब की फिर से लौट रही है मस्ती, विवेक ओबरॉय ने दिया बड़ा अपडेट

Aftab Shivdasani: बॉलीवुड फिल्म मस्ती फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म का ऐलान हो चुका है. मस्ती 4 में फिर से  देशमुख, विवेक ओबोरॉय और आफताब की जोड़ी नजर आएगी.

Advertisement
Masti 4: रितेश और आफताब की फिर से लौट रही है मस्ती, विवेक ओबरॉय ने दिया बड़ा अपडेट


नई दिल्ली Aftab Shivdasani: बॉलीवुड फिल्म मस्ती फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म की घोषणा हो चुकी है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के तीनों पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब विवेक ओबरॉय ने मस्ती 4 से पर्दा उठा दिया है. मस्ती फिल्म में फिर से रितेश देशमुख, विवेक ओबोरॉय और आफताब की जोड़ी नजर आएगी.

मस्ती 4 में फिर से दिखेगा  रितेश, विवेक और आफताब की जोड़ी

फिल्‍म 'मस्‍ती' एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार है. जल्‍द ही 'मस्ती 4' फिल्‍म आने वाली है, जिसमें एक बार फिर से दर्शकों को रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी की जोड़ी नजर आएगी. मस्ती, ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती के बाद अब 'मस्ती 4' आने के लिए तैयार है. मेकर्स ने इसके चौथे पार्ट की भी घोषणा करते हुए कहा कि यह जल्‍द ही फ्लोर पर जाएगी. फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं.

फिल्म मेकर्स ने जारी किया लोगो
निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का 'लोगो' भी जारी किया. यह फिल्म हंसी, प्यार का वादा करती है. फिल्म के बारे में बात करते हुए मिलाप जावेरी ने एक बयान में कहा, “'मस्ती 4' दोस्ती, शादी, शरारत और हंसी का उत्सव है. हम एक नई कहानी के साथ वापस आना चाहते हैं, जो दर्शकों को हंसी की नई डोज देगी."

इंद्र कुमार करें फिल्म का निर्माण 
2004 में रिलीज हुई 'मस्ती' ने बड़ी व्यावसायिक सफलता दर्ज की और पहले दो सीक्वल, 'ग्रैंड मस्ती' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के लिए रीबूट किया गया. 'मस्ती 4' का निर्माण इंद्र कुमार, ए. झुनझुनवाला, अशोक ठकेरिया और एसके. अहलूवालिया कर रहे है.

इसे भी पढ़ें:   VIDEO: शो के बीच में टीवी होस्ट पर क्यों भड़कीं पाकिस्तानी सिंगर, कर दी जमकर पिटाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})