trendingNow1zeeHindustan1778479
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर किया ये दावा, फिल्म को बताया...

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म  'द वैक्सीन वॉर' जल्द ही रिलीज को तैयार है. इसी बीच डायरेक्टर ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर बोला है कि फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी. 

Advertisement
विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर किया ये दावा, फिल्म को बताया...

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री, जो एक और वास्तविक जीवन पर आधारित कहानी 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं, ने गारंटी दी है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी. सोशल मीडिया पर एक फैन इंटरेक्शन के दौरान, एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या उनमें शाहरुख की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर 'जवान' के साथ अपनी फिल्म को टक्कर देने की 'हिम्मत' है, तो विवेक ने जवाब दिया: 'हम बॉलीवुड गेम और 'क्लैश' जैसे शब्दों में नहीं हैं. मैं गारंटी दे सकता हूं कि शाहरुख की जवान ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी."

'द वैक्सीन वॉर' और जवान के बीच टक्कर पर बोले डायरेक्टर 
उन्होंने 'जवान' के बाद अपनी खुद की फिल्म देखने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा, "इसे देखने के बाद कृपया एक युद्ध में भारत की सबसे बड़ी जीत के बारे में हमारी छोटी फिल्म भी देखें जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं."

फिल्म को लेकर कही ये बात 
उन्होंने कहा, "मुझे इस कहानी (द वैक्सीन वॉर) पर पूरा यकीन है और मुझे यकीन है कि भले ही संख्या में बड़े-बड़े दिग्गजों से कम हों, लोग इसे देखने के बाद गर्व महसूस करेंगे. भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि की कहानी केवल परिवार, खासकर बच्चों के साथ बड़े पर्दे पर देखी जानी चाहिए." एक फैन ने फिल्म निर्माता को 'द वैक्सीन वॉर' के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे कंटेंट पर विश्वास रखने को कहा.

'द वैक्सीन वॉर' 11 भाषा में होगी रिलीज 
कमेंट का जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि 'द वैक्सीन वॉर' का बजट द कश्मीर फाइल्स से भी कम है. द कश्मीर फाइल्स 12 करोड़ के बजट में बनी थी.
उन्होंने कहा, "हम अपने कंटेंट में विश्वास करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हमारी फिल्में सीमित बजट पर हों ताकि हम कभी भी बॉक्स ऑफिस के दबाव में न हों." 'द वैक्सीन वॉर' 11 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण पल्लवी जोशी के आई एम बुद्धा प्रोडक्शन द्वारा किया गया है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})