trendingNow1zeeHindustan2021764
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

विपुल अमृतलाल शाह ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, 2024 में आने वाली फिल्मों का किया ऐलान

Vipul Amritlal Shah: साल 2023 में विपुल अमृतलाल शाह अपनी फिल्म द केरला स्टोरी से गदर मचा चुके हैं. वहीं फिल्ममेकर ने  2024 में आने वाली अपनी फिल्मों के शानदार लाइनअप का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
विपुल अमृतलाल शाह ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, 2024 में आने वाली फिल्मों का किया ऐलान

नई दिल्ली:Vipul Amritlal Shah: विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स ने इस साल अपनी 'द केरल स्टोरी' के साथ एंटरटेनमेंट जगत में धमाका किया है. इस रियल लाइफ बेस्ड फिल्म को ऑडियंस ने अपना प्यार और सपोर्ट दिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. इसके अलावा, सनशाइन पिक्चर्स ने इस साल अपने सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर डिजिटल ओरिजिनल शो 'कमांडो' के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है. अब विपुल अमृतलाल शाह साल 2024 में भी एक जबरदस्त सिनेमाई सफर के लिए तैयारी कर चुके है. फिल्ममेकर ने फिल्मों के शानदार लाइनअप का ऐलान कर दिया है.

1- बस्तर-द नक्सल स्टोरी

'द केरल स्टोरी' की ब्लॉकबस्टर टीम, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा 2024 में एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' 2024 की स्लेट की पहली फिल्म है, जिसे 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

2- हिसाब 

फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने हमें निर्देशक के रूप में आंखें और वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम सहित कुछ सुपरहिट फिल्में दी हैं. फिल्म 'हिसाब' के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी को सीक्रेट ही रखा गया है, लेकिन फिल्म का निर्माण फिल्म मेकर की सनशाइन पिक्चर्स के तहत किया जाएगा.

3- सैमुक

विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म 'सैमुक' के लिए फिल्म मेकर कनिष्क वर्मा के साथ सहयोग किया है. यह फिल्म 2024 की स्लेट में घोषित होने वाली तीसरी फिल्म है और घोषणा से ही यह परियोजना रोमांचक लग रही है. इसके साथ निर्माता और निर्देशक अपनी सुपरहिट फिल्म सनक के बाद फिर से एक साथ आए हैं.

4- गवर्नर

सनशाइन पिक्चर्स ने फिल्म निर्माता अपूर्व सिंह कार्की के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने इस साल समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म बंदा दी थी. फिल्म की शैली का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन घोषित फिल्म एक ऐसी शैली बताई जा रही है जिसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा या पेश किया गया है. अपूर्व ने मेगा हिट फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है दी है.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})