trendingNow1zeeHindustan2371011
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब विक्रांत मैसी के पंच से हो सकती थी बच्चे की मौत, लड़के की हालत देख लिया ये फैसला

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगे, इसी बीच एक्टर ने एक पॉडकास्ट में बताया है कि स्कूल टाइम में उनके साथ एक ऐसी घटना हुई थी जिसके बाद उन्होंने कराटे करना छोड़ दिया.   

Advertisement
जब विक्रांत मैसी के पंच से हो सकती थी बच्चे की मौत, लड़के की हालत देख लिया ये फैसला

नई दिल्ली: विक्रांत मैसी ने बी टाउन में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. विक्रांत मैसी जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगे. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. ऐसे में एक्टर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान ने एक पॉडकास्ट में अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया है कि एक घटना की वजह से उन्होंने कराटे करना छोड़ दिया.

स्कूल के समय कर दी थी पिटाई 
पॉडकास्ट में विक्रांत मैसी ने 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में रिशू के किरदार को लेकर बताया है कि रिशू बहुत हिंसक है लेकिन वह इसे दबाने की कोशिश करता है. पॉडकास्ट में विक्रांत ने स्कूल टाइम का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि मैं स्कूल के समय कराटे कर रहा था, इस दौरान में बहुत आक्रामक हो गया था. छुट्टी के दौरान मैंने एक लड़के के चेहरे पर मुक्का मार दिया था. मैं ध्यान भी नहीं दिया कि उस लड़के को मिग्री की बीमारी है. 

हो सकती है ये बड़ी घटना 
एक्टर ने आगे बताया है कि उस लड़के के चेहरे से झाग निकल रहा था. वह बेहोश हो गया. इस दौरान उस लड़के का बड़ा भाई भी आ गया. उसके भाई ने मुझे मारा भी लेकिन मुझे दर्दा का एहसास नहीं हुआ क्योंकि उस समय में बहुत डरा हुआ था. मेरे मुक्के से इस लड़के की जान भी जा सकती थी. इस घटना के बाद मैंने कराटे करना छोड़ दिया था. मुझे लगा कि मैं किसी को मार भी सकता हूं. इसके बाद मेरी जितनी भी लड़ाई हुई है मैं ही पीटा गया हूं क्योंकि मैंने इस घटना के बाद हाथ उठाना छोड़ दिया. 

घटना का था काफी असर 
विक्रांत ने पॉडकास्ट में बताया है कि इस घटना के बाद मैंने किसी पर भी हाथ नहीं उठाया, क्योंकि उस लड़के मुंह से निकलने वाला झाग मुझे आजतक याद है. उस घटना के बाद मैं कई बार लड़ाई में गया था लेकिन मैं किसी पर हाथ नहीं उठाया. 

'फिर आई हसीन दिलरुबा' में आएंगे नजर 
विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म के पहले सीक्वल को काफी पसंद किया गया था. 

ये भी पढ़ें- जिसे माना भाई, उसी के साथ करीना कपूर ने फिल्म में दिए इंटीमेट सीन्स, एक्टर ने नाराज होकर कह दी थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})