trendingNow1zeeHindustan1316161
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'डार्लिंग्स' के लिए विजय वर्मा को झेलना पड़ा था काफी दर्द, अब किया खुलासा

विजय वर्मा (Vijay Varma) ने फिल्म 'डार्लिंग्स' में अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था. हालांकि, उनके लिए ये भूमिका निभाना आसान नहीं था. अब एक्टर ने अपने इस रोल का दर्द भी बयां किया है.

Advertisement
'डार्लिंग्स' के लिए विजय वर्मा को झेलना पड़ा था काफी दर्द, अब किया खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) ने हर तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. ऐसे में दर्शकों की भी उनसे उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. पिछले ही दिनों विजय को ओटीटी रिलीज फिल्म 'डार्लिंग्स' में देखा गया था. फिल्म को काफी पसंद भी किया है. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और शेफाली शाह जैसी अदाकाराएं भी लीड रोल में नजर आई हैं.

'डार्लिंग्स' में ऐसा था विजय वर्मा का रोल

अब विजय ने इस फिल्म में अपने किरदारों को लेकर काफी बात की हैं. उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी वक्त दर्द में बिताया है. फिल्म में, विजय ने एक शराबी पति की भूमिका निभाई है, जो अपनी पत्नी से दुर्व्यवहार करता है. एक दिन, जब चीजें और खराब हो जाती हैं, तो आलिया की बरदाश्त करने की सीमा टूट जाती है और विजय से अपमान का बदला लेने की ठान लेती हैं.

'डार्लिंग्स' की शूटिंग नहीं थी विजय के लिए आसान

एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास नेगेटिव या ग्रे कैरेक्टर स्वाभाविक रूप से आते हैं? इस पर विजय ने कहा, 'ग्रे या नेगेटिव किरदार निभाना मेरे लिए स्वाभाविक नहीं है. 'डार्लिंग्स' के लिए, मैंने काफी समय दर्द में बिताया. सेट पर 3 महिलाएं थीं, और हम एक टीम के रूप में बदरू और हमजा के बीच एक निश्चित रिश्ते से निपटने के तरीके तैयार कर रहे थे.'

OTT पर काम की आजादी पर विजय ने कही ये बात

ओटीटी ने अभिनेताओं को एक नया जीवन दिया है, ओपनिंग डे बॉक्स-ऑफिस के आंकड़ों से संबंधित दबाव की अनुपस्थिति और कंटेंट की लंबी शेल्फ-लाइफ काफी सुकून देती है. यह पूछे जाने पर कि क्या ओटीटी के जरिए काम करना एक तरह की आजादी है? विजय ने जवाब दिया, 'मुझे शुरुआती दिनों के आंकड़ों के दबाव का सामना नहीं करना पड़ा, हालांकि मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं जहां अच्छी शुरुआत मायने रखती है और उन्होंने अच्छा पैसा इकट्ठा किया, लेकिन यह कभी भी प्रभाव में नहीं थे कि यह मुझे या मेरे काम को परेशान करे.'

विजय ने कहा, 'जिस वक्त कोई फिल्म या सीरीज एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आती है, वह दुनिया भर में फैल जाती है. एक निर्माता और एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए आकर्षक है.' बता दें कि 'डार्लिंग्स' में रोशन मैथ्यू, विजय मौर्य और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में दिखे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की इस चीज को चुराना चाहते हैं विजय देवरकोंडा, इंटरव्यू में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})