trendingNow1zeeHindustan1325883
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Liger BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'लाइगर', जानिए रविवार की कमाई

पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' से विजय देवरकोंडा ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा है, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नहीं दिख रही.

Advertisement
Liger BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'लाइगर', जानिए रविवार की कमाई

नई दिल्ली: जहां एक ओर साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. लाइगर की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था. उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, लेकिन इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. 

फुस्स साबित हुई 'लाइगर'

फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की थी, लेकिन दूसरे ही फिल्म की कमाई आधी हो गई. हालांकि तीसरे दिन कमाई के आकड़ों में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिली, लेकिन चौथे दिन के आकड़ों ने फिर से मेकर्स को निराश कर दिया. 

फिल्म ने अबतक कमाए इतने करोड़

फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन केवल 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. लाइगर ने पहले दिन 15.95 करोड़ रुपये कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म ने 7.7 करोड़ रुपये कमाए. तीसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई. अब तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 36.10 करोड़ तक ही पहुंच पाया है. 

क्या 200 करोड़ रुपये कमा पाएगी फिल्म?

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाइगर' को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. फिल्म अपनी रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. फिल्म की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा ने दावा किया था कि यह फिल्म 200 करोड़ कमाएगी, लेकिन क्या ऐसा हो पाएगा?

ये भी पढे़ं- ब्लैक लहंगे में मोनालिसा का दिखा कातिलाना अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})