trendingNow1zeeHindustan1310052
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'लाइगर' प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हो रही तस्वीरें

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की स्टार कास्ट पूरी जी जान प्रमोशन करने में लगे हैं.

Advertisement
'लाइगर' प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली: करण जौहर कि फिल्म Liger की रिलीज डेट दिन ब दिन नजदीक आती जा रही है. फिल्म की स्टार कास्ट देश के कोने-कोने में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है. हाल में विजय देवरकोंडा और अनन्या साउथ में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे हैं. प्रमोशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन खास फोटोज को देखकर लोगों विजय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि

तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, जो इस समय अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' के प्रचार के लिए बेंगलुरु में हैं. स्टार्स ने शुक्रवार को दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी. विजय और अनन्या ने कांतीरवा स्टेडियम के परिसर में स्थित पुनीत राजकुमार की समाधि पर जाकर दिवंगत अभिनेता को पुष्पांजलि अर्पित की.

fallback

स्टार्स की दिवंगत स्टार को श्रद्धांजलि देने की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

बेंगलुरु के मंत्री मॉल में किया प्रचार

पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देने के बाद अभिनेता ने बेंगलुरु के मंत्री मॉल में अपनी फिल्म 'लाइगर' का प्रचार किया. उनके साथ निर्देशक पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी भी प्रमोशन के लिए वहां पहुंची थी. विजय और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अनन्या पांडे का साउथ डेब्यू

लाइगर से जहां विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, तो वहीं अनन्या पांडे का इस फिल्म से साउथ डेब्यू होने वाला है. इस फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आने वाले हैं.

लाइगर को साउथ के जाने माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की हर अपडेट लगातार मेकर्स से लेकर स्टार तक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पति युजवेंद्र चहल से अनबन की खबरों पर धनश्री ने किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})