trendingNow1zeeHindustan1261484
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Liger: विजय देवरकोंडा का एक्शन अवतार देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

साउथ सिनेमा में सुपरहिट फिल्में दे चुकें विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म 'लाइगर'(Liger)  को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement
Liger: विजय देवरकोंडा का एक्शन अवतार देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

नई दिल्ली: फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से धमाल मचा चुके विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. 'लाइगर' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म से 'अकड़ी पकड़ी' गाने को रिलीज किया गया था जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस गाने के बाद से लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ चुका है. इसी को देखते हुए मेकर्स ने अब जल्द से जल्द इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने का सोच रहे है. इस कड़ी में उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.
 
नया पोस्टर सामने

विजय ने नया पोस्टर जारी करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया. पोस्ट में ट्रेलर रिलीज की डेट भी लिखी हुई है. फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

fallback

धर्मा प्रोडक्शन ने भी इसका अनाउंसमेंट किया है. पोस्टर में आप फाइटरों से घिरे विजय को एक्शन पोज में देख सकते हैं.

जल्द रिलीज होगी 'लाइगर'

विजय देवरकोंडा देशभर में जादू चलाने को तैयार है. इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे में भी नजर आने वाली हैं, जो विजय की लव लेडी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

फिल्म में दोनों की फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन जगन्नाथ पुरी ने किया है.फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है.
 
हिट फिल्मों की गारंटी हैं विजय

विजय देवरकोंडा साउथ सिनेमा का काफी बड़ा नाम हैं. फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से साउथ फैंस को दीवाना बना चुके विजय अब हिंदी दर्शकों का दिल जीतने की भी पूरी कोशिश कर रहे है. अभिनेता कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें 'गीता गोविंदम' 'महानती' और 'टैक्सीवाला' जैसी फिल्में शामिल हैं. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी विजय से काफी उम्मीदे हैं.

ये भी पढ़ें- जब शार्क अशनीर ग्रोवर ऐड के लिए करने लगे सलमान खान से मोलभाव, जमकर लगा दी गई लताड़ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})