trendingNow1zeeHindustan1995069
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sam Bahadur BO Collection Day 4: 'सैम बहादुर' की पकड़ बरकरार, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Sam Bahadur BO Collection Day 4: विक्की कौशल की एक्टिंग को 'सैम बहादुर' में बेहद पसंद किया जा रहा है. हालांकि, बेहतरीन कहानी और जबरदस्त एक्टिंग के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है.

Advertisement
Sam Bahadur BO Collection Day 4: 'सैम बहादुर' की पकड़ बरकरार, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:Sam Bahadur BO Collection Day 4: विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' को लेकर काफी चर्चा हो रही है. देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

‘सैम बहादुर’ डे 4

‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल लीड रोल में दिखाई दिए हैं. ये फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म को दर्शकों की खूब तारीफ मिल रही है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन शुरुआत में काफी कम कारोबार किया है.

ऐसा रहा अब तक का कारोबार

फिल्म ने पहले दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने  44 फीसदी के उछाल के साथ 9 करोड़ का कलेक्शन किया. जब कि तीसरे दिन संडे को 14.44 फीसदी की तेजी के साथ ‘सैम बहादुर’ ने 10.3 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक कुछ 25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

देखें आंकड़े

रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार 10 बजे तक महज  3.50 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ की चार दिनों की कुल कमाई 29.05 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि ‘सैम बहादुर’ अब 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंचभर दूर है. 

ये भी पढ़ें- Animal BO Collection Day 4: नहीं रुक रही Animal की रफ्तार, ताबड़तोड कमाई कर रही है रणबीर कपूर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})