trendingNow1zeeHindustan1795038
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Katrina Kaif जैसी सक्सेसफुल वाइफ के साथ रिश्ता मजबूत बनाने के लिए, इन बातों का खास ध्यान रखते हैं Vicky Kaushal

Vicky Kaushal gives tips: बॉलीवुड एक्टर और कैटरीना कैफ के पति परमेश्वर विक्की कौशल अपनी निजी जिंदगी पर अब खुलकर बात करते हैं. भले ही इस स्टार कपल ने इश्क दुनिया से छुपके लड़ाया हो, लेकिन अब कपल गोल्स देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

Advertisement
Katrina Kaif जैसी सक्सेसफुल वाइफ के साथ रिश्ता मजबूत बनाने के लिए, इन बातों का खास ध्यान रखते हैं Vicky Kaushal

नई दिल्ली: Vicky Kaushal gives tips: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ किसी न किसी कारण चर्चा में रहते हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कपल गोल्स देते हैं. वहीं फैंस भी इनकी जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाते हैं. अब हाल में ही विक्की कौशल ने मीडिया से बातचीत करते हुए अच्छा पति बनने के टिप्स दिए हैं.

विक्की कौशल ने दिए टिप्स

विक्की कौशल ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी काफी बात की है. एक्टर ने बताया है कि वो अपनी वाइफ कैटरीना कैफ को कैसे समझते और समझाते हैं. इतना ही नहीं एक्टर ने अपने फैंस को अच्छा पति बनने के कई सारे टिप्स दिए हैं.

क्या बोले विक्की कौशल

विक्की ने कहा-  कैटरीना कैफ बेहद इमोशनल हैं, लेकिन काम को लेकर प्रैक्टिकल हो जाती हैं. वो इंडस्ट्री में काफी समय से है तो वो सबकुछ अच्छे तरीके से समझती हैं. विक्की ने कहा कि उनकी इस समझ से मेरी भी मदद हो जाती है. विक्की कौशल ने आगे कहा कि अगर एक कामयाब महिला का अच्छा पति बनना है तो आपको सबसे पहले एक अच्छा इंसान बनना होगा.

कई बार आपको वो चीजें करना छोड़ देनी चाहिए, जो सिर्फ आपको करना पसंद है. क्योंकि शादी के बाद चीजें दोनों के बारे में हैं.

विक्की-कैटरीना ने की रॉयल वेडिंग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2022 में ग्रैंड वैडिंग की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर अभी भी वायरल होती रहती हैं. इससे पहले विक्की और कैटरीना ने सालों तक एक दूसरे को 1 से 2 साल डेट किया था. 

इसे भी पढ़ें:  'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})