trendingNow1zeeHindustan1449349
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ा 'गोलमाल' का ये बड़ा एक्टर, राहुल गांधी के कंधे से मिलाया कंधा

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब महाराष्ट्र के दौरे पर है. ऐसे में राहुल गांधी के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे भी नजर आए. उनका साथ देने इस बार 80 के दशक के बड़े एक्टर नजर आए.

Advertisement
'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ा 'गोलमाल' का ये बड़ा एक्टर, राहुल गांधी के कंधे से मिलाया कंधा

नई दिल्ली: दिग्गज कलाकार अमोल पालेकर ने रविवार की सुबह की शुरुआत 'भारत जोड़ो यात्रा' से की. अमोल पालेकर राहुल गांधी के कंधे से कंधा मिलाकर चलते दिखाई दिए. बता दें कि 80 के दशक की सबसे पसंदीदा कलाकार अमोल पालेकर काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. ऐसे में कांग्रेस ने उनकी मौजूदगी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

राहुल गांधी का थामा हाथ

कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि 'देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए इसका निर्वहन करने के लिए आज प्रसिद्ध अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर जी अपनी पत्नी के साथ 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए. देश की आवाज बुलंद करने के लिए आपका धन्यवाद.'

कन्याकुमारी से शुरू हुई थी यात्रा

7 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत कन्याकुमारी से हुई. इसके बाद तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से होते हुए यात्रा महाराष्ट्र पहुंच गई है. अब तक राहुल गांधी के साथ पूजा भट्ट, रिया सेन जैसी एक्ट्रेसेस को भी देखा जा चुका है.

मिडिल क्लास के हीरो अमोल पालेकर

अमोल पालेकर एक बेहतरीन एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं और अब तक बहुत सी हिंदी और मराठी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. 1974 में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 'रजनीगंधा' से किया था. मिडिल क्लास फैमिली की कॉमेडी को दर्शाती 'गोल माल' और 'नरम गरम' जैसी फिल्मों से उन्हें पहचान मिली.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})