trendingNow1zeeHindustan1354027
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कर रहे हैं डेट, इस एक्टर ने रिश्ते पर लगाई मुहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के इश्क के चर्चे कई दिनों से खबरों में छाए हुए है. बीते दिनों इनकी सगाई को लेकर खबरें भी सामने आई थीं, जिन्हें एक्ट्रेस ने गलत बताया था, लेकिन अब इनके रिश्ते पर मुहर लग गई है.  

Advertisement
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कर रहे हैं डेट, इस एक्टर ने रिश्ते पर लगाई मुहर

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ,जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने जहीर संग अपने रिश्ते को हमेशा दोस्ती का का नाम दिया है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. वहीं उनके एक करीबी दोस्त ने उनके रिश्ते पर मुहर भी लगा दी.

वरुण शर्मा ने शेयर की फोटो

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में  सोनाक्षी के साथ नजर आ चुके एक्टर वरुण शर्मा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर के डिनर डेट की फोटो शेयर कीं थी. वरुण शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'ओए होए ,इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी'.

fallback

हालांकि फोटो के वायरल होते ही उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया, लेकिन पैगाम तो दुनिया को मिल चुका है. अब देखा है इस पर सोनाक्षी कैसे रिएक्ट करती है.

जहीर ने इशारों में कही थी दिल की बात

इससे पहले अपने और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के रिश्तों पर मुहर लगते हुए, जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर एक्ट्रेस का एक फनी वीडियो शेयर किया था. वीडियो वह वर्गर खाती नजर आ रही थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था , जन्मदिन मुबारक हो सोनज्ज.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

मुझे न मारने के लिए थैंक्यू ,आई लव यू. आगे और भी खाने ,फ्लाइट्स, प्यार और हंसी के लिए. वहीं जहीर के इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने भी 'आई लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं लिखा था'.

फिल्म नोटबुक से आए थे लाइम-लाइट में

बात अगर एक्टर जहीर इकबाल की करें तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. फिल्म में जहीर के ऑपोजिट प्रनूतन बहल नजर आई. फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन में बनी थी. जहीर  के पिता इकबाल रतनसी  सलमान खान के करीबी दोस्त है. सोना और जहीर में एक बात कोमन है और वो ये कि दोनों का डेब्यू सलमान खान ने ही कराया है.

ये भी पढ़ें- निक जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने बनाया धमाकेदार प्लान, प्राइवेट जेट को कुछ ऐसे किया डेकोर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})