trendingNow1zeeHindustan1088404
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Varun Sharma Special: इस शो के साथ वरुण शर्मा की लव स्टोरी का हुआ अंत, जानिए दिलचस्प किस्सा

अभिनेता वरुण शर्मा (Varun Sharma) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उन्होंने 32 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में तहलका मचा कर रख दिया है. वरुण आज अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

Advertisement
Varun Sharma Special: इस शो के साथ वरुण शर्मा की लव स्टोरी का हुआ अंत, जानिए दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण शर्मा (Varun Sharma) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उन्होंने 32 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में तहलका मचा कर रख दिया है. खास बात ये है कि वरुण अब तक गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आए हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी मेहतन के दम पर वो शोहरत हासिल कर ली है जिसके लिए कई लोग स्ट्रगल करते हैं. 

बेहद छोटी उम्र में ही दिल दे बैठे थे वरुण

वरुण की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सब लोग जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी से रूबरू करवाएंगे. क्या आप जानते हैं कि वरुण को बेहद छोटी उम्र में ही प्यार हो गया था. दिलचस्प बात ये है कि छोटे पर्दे का फेमस टीवी शो 'कसौटी' के साथ-साथ वरुण की प्रेम कहानी का भी अंत हो गया था. 

इस टीवी शो का लव स्टोरी में है योगदान 

जहां एक ओर सीरियल कसौटी खत्म हुआ, वहीं दूसरी तरह वरुण शर्मा की लव स्टोरी का भी अंत हो गया. हो सकता है कि आपको ये बात जानकर हैरानी हो, लेकिन सच यही है. इस बात का खुलासा खुद वरुण ने किया था. उन्होंने बताया था कि किस तरह टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का उनकी लव लाइफ में अहम योगदान रहा है.

जानिए क्या था किस्सा

वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'स्कूल के दिनों में मुझे एक लड़की अच्छी लगती थी, लेकिन वह मोबाइल फोन से पहले का वक्त है. तब सब लोग लैंडलाइन फोन्स पर बात करते थे. जिस वजह से मां-बाप के सामने अपनी गर्लफ्रेंड से बात करना मुश्किल होता था'. फिर यहीं से वरुण की लव स्टोरी में ट्विस्ट आता है.

fallback

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar Special: उर्मिला मातोंडकर की खूबसूरती पर फिदा थे राम गोपाल वर्मा, प्यार में हुआ करियर बर्बाद

दरअसल, वरुण की मां और उस लड़की की मां टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' देखा करती थीं. इसी बात का फायदा उठाते हुए वरुण उसी समय अपने पहले प्यार से बात करते थे. ब्रेक खत्म होने के बाद दोनों कॉल पर बात किया करते थे. इस शो ने वरुण की लव लाइफ में बहुत खास भुमिका निभाई है, लेकिन फिर वो शो खत्म हो गया और वरुण का रिलेशनशिप का भी अंत हो गया.

आज सेलिब्रेट कर रहे हैं बर्थडे

वरुण आज अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. वरुण शर्मा ने फिल्म 'फुकरे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका जन्म 4 फरवरी 1990 में पंजाब में हुआ था. वरुण का कोई भी किरदार हो, फैंस को बहुत पसंद आता है. फिर भले वह 'फुकरे' का 'चूचा' हो या 'छिछोरे' का 'सेक्सा'. उनके हर किरदार में वह अपनी छाप छोड़ जाते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})