Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: Karan Johar ने अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान, वरुण धवन- जाह्नवी कपूर की जोड़ी आएगी नजर

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का ऐलान कर दिया है. फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट करने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में एक बार फिर वरुण धवन- जाह्नवी कपूर की जोड़ी 'बवाल' मचाती नजर आएगी.

Advertisement
Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: Karan Johar ने अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान, वरुण धवन- जाह्नवी कपूर की जोड़ी आएगी नजर
Manushri Bajpai|Updated: Feb 22, 2024, 12:10 PM IST

नई दिल्ली:Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: वरुण धवन और निर्देशक शशांक खैतान की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है. इस बार उनके टीम में जाह्नवी कपूरकी भी एंट्री हो गई है. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है. 

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

करण जौहर ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का ऐलान किया है. वीडियो में स्टार कास्ट से लेकर पूरी टीम के बारे में जानकारी दी गई है. निर्देशक ने कैप्शन में लिखा- 'आपका सनी संस्कारी ऑन द वे है'.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को शशांक खैतान निर्देशित करने वाले हैं. फिल्म में वरुण धवन- जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आएगी. वरुण सनी और जाह्नवी तुलसी के किरदार में नजर आने वाली हैं. कुछ सेकेंड के इश वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का स्टोरी प्लॉट बद्रीनाथ की दुल्हनिया की तरह हो सकता है. बता दें कि फिल्म 18 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

बता दें कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी दूसरी बार दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. इससे पर दोनों स्टार फिल्म बवाल में नजर आ चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण अब बेबी जॉन नाम की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})