Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Stree 2: श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 में स्क्रीन शेयर करेंगे वरुण धवन? भेड़िया 2 से होगा स्पेशल कनेक्शन

Stree 2: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.बताया जा रहा है कि दोनों स्त्री 2 में साथ काम कर सकते हैं. पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए ये खबर.

Advertisement
Stree 2: श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 में स्क्रीन शेयर करेंगे वरुण धवन? भेड़िया 2 से होगा स्पेशल कनेक्शन
Anu Singh|Updated: Feb 10, 2024, 11:52 PM IST

 

नई दिल्ली: Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने कई लोगों का दिल जीता था और क्रिटिक की तरफ से भी फिल्म को खासे रिस्पांस मिले थे. अब फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में वरुण धवन भी दिखाई दे सकते हैं.

वरुण धवन ने स्त्री 2 की शूटिंग?

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन ने हाल ही में 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर के साथ एक कैमियो अपियरेंस के लिए शूटिंग पूरी कर ली है. वरुण 'स्त्री 2' में भेड़िया की भूमिका निभा सकते हैं, जो इन सभी ब्रह्मांडों के बीच एक क्रॉसओवर का हिस्सा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि वरुण ने मुंबई के एक स्टूडियो में श्रद्धा के साथ अपने सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है. फिल्म में उनकी भूमिका भेड़िया 2 के लिए आधार तैयार करेगी, जो उसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है. अभिनेता ने शूटिंग के लिए अपने दोस्त और निर्माता दिनेश विजान को दो दिन अलॉट किए थे. कथित तौर पर, भेड़िया 2 की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है और यह वहीं से शुरू होगी जहां स्त्री 2 खत्म होगी. फिलहाल, स्त्री 2 की शूटिंग चल रही है.

कब रिलीज होगी 'स्त्री 2'

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 काफी समय से चर्चा में है. यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी और दिनेश विजन द्वारा निर्मित 'स्त्री' सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इसके बाद साल 2022 में वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया आई, जिसमें कृति सेनन सह-कलाकार थीं. यह फिल्म भी हिट साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Sargun Mehta Movies: वेलेंटाइन वीक में दोबारा रिलीज हो रही फिल्म 'अंग्रेज' और 'किस्मत', एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने जाहिर की खुशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})