Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Video: शाहरुख खान से मुलाकात को अमेरिकी राजदूत Eric Garcetti ने बताया यादगार, सामने आया मजेदार वीडियो

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की एक झलक के लिए दुनिया तरसती है. हर फैन का सपना होता है जीवन में एक बार अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का हाल ही में अमेरिकी राजदूत ने किंग खान से मुलाकात का एक्सपीरियंस शेयर किया.  

Advertisement
Video: शाहरुख खान से मुलाकात को अमेरिकी राजदूत Eric Garcetti ने बताया यादगार, सामने आया मजेदार वीडियो
Anu Singh|Updated: Apr 01, 2024, 09:25 PM IST

नई दिल्ली: Shahrukh Khan: शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के वो बादशाह हैं, जिनका स्टारडम पूरी दुनिया में मशहूर है. किंग खान से मिलना, उनके साथ काम करना और उनसे घंटों बातें करना, लगभग हर फैन का सपना है. बिना किसी स्टार फैमिली से होने के बावजूद शाह रुख ने अपने लिए एक अम्पायर खड़ा किया है.

शाहरुख खान से मिले यूएस एनवॉय

शाह रुख खान से एक मुलाकात करना उनके हर चाहने वाले का सपना है. लोग न सिर्फ उनके ऑन-स्क्रीन चार्म को पसंद करते हैं, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में उनकी पर्सनैलिटी को भी बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में यूएस एनवॉय एरिक गार्सेटी ने शाहरुख से मुलाकात की. यह मुलाकात एरिक गॉर्सेटी के लिए जितनी खास रही, उतनी ही कभी न भूलने वाला एक्सपीरियंस भी. एरिक ने शाहरुख से अपनी मुलाकात के बारे में न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की.

'हर कोई दीवाना हो गया था'

एरिक ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि इंडिया में लोग इस तरह अपनापन दिखाते हैं. इसी के साथ एरिक ने ये भी बताया कि जब उनके ऑफिस के लोगों को उनके शाहरुख से मिलने की जानकारी हुई, तो वो पागल हो गए थे. एरिक ने कहा, 'जब मैं शाह रुख खान से मिलने यहां आया था, तो हमने क्रिकेट के बारे में बात की थी क्योंकि वह क्रिकेट टीम के मालिक हैं. वह लॉस एंजिल्स टीम के भी एक हिस्से के मालिक हैं. मेरे ऑफिस में हर कोई दीवाना हो गया था. वह सभी बोल रहे थे, क्या तुम्हे पता है, तुम किस्से मिले थे? मैंने कहा हां! शाहरुख खान. लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि देश भर में उनके लिए इतना प्यार है.'

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की बहन की शादी में सलमान खान बने थे बारटेंडर? नीतू कपूर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})