trendingNow1zeeHindustan2341915
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

प्राइवेट वीडियो के बाद अब उर्वशी रौतेला का ऑडियो हुआ लीक! पहली बार सामने आया एक्ट्रेस का ऐसा रूप

उर्वशी रौतेला का पिछले दिनों लीक हुए बाथरूम वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया. अभी यह मामला शांत भी नहीं हो पाया था कि ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक प्राइवेट ऑडियो भी लीक हो गया है, जिससे सुनने के बाद उनके चाहने वाले भी हैरान हो रहे हैं.

Advertisement
प्राइवेट वीडियो के बाद अब उर्वशी रौतेला का ऑडियो हुआ लीक! पहली बार सामने आया एक्ट्रेस का ऐसा रूप

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस समय एक्ट्रेस अपने एक प्राइवेट वीडियो के वायरल होने के कारण सुर्खियों में हैं. बीते बुधवार को ही उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें एक्ट्रेस बाथरूम में कपड़े बदलती हुई नजर आ रही थीं. हालांकि, इसे कई लोगों ने फेक बताया, तो किसी ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा है. वहीं, कई लोगों ने स्टार्स की प्राइवेसी का मुद्दा भी उठाया. इसी बीच अब उर्वशी का एक ऑडियो काफी वायरल होने लगा है. हालांकि, जी भारत इस ऑडियो और वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मैनेजर को डांट रही हैं उर्वशी रौतेला

इस ऑडियो में उर्वशी अपने मैनेजर को फटकार लगाती नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस इस बात को लेकर भी चिंता में हैं कि इतना प्राइवेट वीडियो आखिर लीक कैसे हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी इस वीडियो में अपने मैनेजर से कई सवाल कर रही हैं. यहां वह कॉल पर मैनेजर से बात करते हुए पूछ रही हैं, 'क्या आपने वीडियो देखा? मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये सब हो क्या रहा है.'

मैनेजर ने दिलाया भरोसा

उर्वशी आगे कहती हैं, 'मुझे तुरंत ही उनसे बात करनी होगी.' इसके बाद मैनेजर उन्हें भरोसा दिलाते हुए कह रहे हैं कि वह इस वीडियो को हटाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. साथ ही वह इस पर भी चर्चा कर रहे हैं कि कॉल पर इस बारे में बात करना सही नहीं होगा. मैनेजर, उर्वशी से कह रहे हैं, 'यह दुखद स्थिति है, लेकिन वो इस बारे में पर्सनली मिलकर ही बात करनी चाहिए और कॉल पर बात करने से बचना चाहिए.'

मैनेजर जवाब मांग रहीं उर्वशी

उर्वशी आगे इसका कारण भी पूछती हैं. हालांकि, मैनेजर इसका कोई ठोस जवाब नहीं दे पाते और मिलकर ही बात करने के लिए कहते हैं. अब मैनेजर के साथ हुई उर्वशी की ये बातें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. ऐसे में अब इस बात को लेकर सोच में पड़ गए हैं कि क्या वाकई वीडियो में उर्वशी ही दिख रही हैं या ये उनकी किसी फिल्म का सीन हो सकता है. क्योंकि यहां एक्ट्रेस के गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

दूसरी ओर उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'एनबीके 109', 'दिल है ग्रे' और 'ब्लैक रोज' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला के प्राइवेट वीडियो ने किया हैरान, जानिए क्या है इसका पूरा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})