trendingNow1zeeHindustan2200002
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, गुस्से से लाल हुए लोग

VIDEO: उर्फी जावेद ने अपना अतरंगी लिबास दिखाते हुए एक बार फिर से अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है. इस बार उन्हें ईद के खास मौके पर ग्लैमरस अंदाज में देखा गया है. अब एक्ट्रेस का नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Advertisement
VIDEO: ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, गुस्से से लाल हुए लोग

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने सिर्फ अपने ड्रेसिंग सेंस से ही दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज उर्फी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी हैं, फैंस उनकी क्रिएटिविटी पर फिदा रहते हैं. वहीं, उर्फी को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. हालांकि, उर्फी पर ट्रोलिंग का कभी असर नहीं हुआ. उन्होंने दुनिया की लगभग हर चीज का इस्तेमाल कर अपने लिए ड्रेस बनाई है. ऐसे में ईद के मौके पर उर्फी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटीं. अब नए लुक में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

उर्फी के अतरंगी लुक ने किया हैरान

जहां एक ओर गुरुवार को पूरा देश ईद का जश्न मना रहा है, वहीं उर्फी जावेद अपने अतरंगी लिबास में नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है. इसमें उर्फी को व्हाइट ट्रांसपेरेंट सिलिकॉल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उर्फी ने साइड पार्टिंग करके हेयर स्टाइल बनाया है. हांलांकि, इस अतरंगी लिबास में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस ने की तारीफें

अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों ने एक बार फिर उर्फी पर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. खासतौर पर लोगों का कहना है कि उन्होंने ईद पर इस तरह का आउटफिट पहना है. हालांकि, ट्रोलर्स से ज्यादा इस बार उर्फी को सपोर्ट करने वालों के कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफें की हैं. वहीं, कई लोगों ने कहा है कि उर्फी बहुत टैलेंटेड हैं.

उर्फी को पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

बता दें कि उर्फी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उन्हें ही टीवी शोज और अन्य प्रोजेक्ट्स में देखा गया था. हालांकि, उर्फी को पॉपुलैरिटी तब मिली जब वह 2021 में 'बिग बॉस ओटीटी 1' में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. इसके बाद से ही वह अपने लुक्स को लेकर खबरों में रहने लगीं. पिछली बार उर्फी को इसी साल 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 15' में देखा गया था. हालांकि, उर्फी के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: पूरे परिवार के सामने अभिरा को किस करेगा अरमान, रोमांटिक वीडियो उड़ाएगा सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})