trendingNow1zeeHindustan1522081
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भाजपा नेता चित्रा वाघ को लेकर उर्फी जावेद ने किया मजेदार ट्वीट, आई मीम्स की बाढ़

Urfi Javed new Tweet: भाजपा नेता चित्रा वाघ ने नए साल का आगाज उर्फी जावेद क कानूनी पचड़ें में घसीट कर लिया. ऐसे में उर्फी जावेद ने अपनी अकल के घोड़ों को चित्रा के पीछे दौड़ा दिया है. ऐसे में मीम्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
भाजपा नेता चित्रा वाघ को लेकर उर्फी जावेद ने किया मजेदार ट्वीट, आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार अपने ट्वीट से हल्ला बोल दिया है. चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद से दोनों की कोल्ड वॉर शुरू हो गई. अब इस कोल्ड वॉर में नया मोड़ आया है.

मेरी डीपी धांसू

उर्फी जावेद ने इस बार चित्रा वाघ का मजाक उड़ाते हुए एक मजोदार ट्वीट किया है. लिखती हैं मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू. उर्फी के इस ट्वीट के बाद से मीम्स का सैलाब आ गया. लोगों की हंसी ना थमे ऐसे रिप्लाई आ रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं लोगों के रिएक्शन पर.

यूजर्स के मजेदार कमेंट

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया बस कर उर्फी...बेचारी चित्रा जी रो देंगी इस पर. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया उर्फी जी आप भाजपा ज्वाइन कर लो फिर चित्रु आपकी बेस्ट फ्रेंड बन जाएगी.वहीं तीसरे यूजर ने मजे में लिखा चित्रा तुने ये क्या कर दिया...बिन ब्याही को बहू बना दिया.

उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद ने इस ट्वीट से पहले अपनी बैकलेस कुर्ती में एक तस्वीर शेयर की थी जिस तस्वीर पर उन्हों चित्रा वाघ को टैग किया था लिखती हैं कि लेकिन अभी भी बहुत सुधार बाकि है! माफ करना चित्रा वाघ जी! मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. उर्फी जावेद ने इस तस्वीर में सूट तो पहना है लेकिन सूट पूरी तरह बेकलेस है. हालांकि यूजर्स उनके इस अंदाज के भी फैन हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})