Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

छुप के बना रहा था उर्फी जावेद की वीडियो, एक्ट्रेस ने फोन छीनकर सुनाई खरी-खोटी

Urfi Javed Video: हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना आपा खो दिया. दरअसल उर्फी जावेद की बिना परमिशन के एक युवक ने ऐसी हरकत कर दी कि उर्फी को सरेआम उसे लताड़ लगानी पड़ी. उर्फी जावेद ने उसका ना केवल फोन छीना बल्कि सबके सामने उसकी क्लास ली.

Advertisement
छुप के बना रहा था उर्फी जावेद की वीडियो, एक्ट्रेस ने फोन छीनकर सुनाई खरी-खोटी
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 21, 2023, 05:59 AM IST

Urfi Javed News: उर्फी जावेद के सेलेब बनते ही उनकी मुश्किलें दोगुना हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने एक युवक की क्लास ली. दरअसल युवक बिना उर्फी के इजाजत के उनकी वीडियो बना रहा था. मना भी किया गया लेकिन माना नहीं ऐसे में उर्फी जावेद भड़क गईं और फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी आंखें मींच लेंगे. उर्फी जावेद अपनी फैशन सेंस के अलावा कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बनती जा रही हैं.

सेट पर किया मना

उर्फी जावेद हाल ही में एक जगह शूटिंग के लिए पहुंची. वहां शूटिंग के वक्त उन्होंने साफ मना किया था कि सेट पर कोई उनकी वीडियो नहीं बनाएगा. ऐसे में एक कोने में खड़ा युवक उनकी वीडियो बनाने लगा. वीडियो में उर्फी जावेद कहती दिख रही हैं कि मना किया था ना कि नहीं बनानी ही वीडियो. चेक कीजिए इसका फोन.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

छीना फोन

उर्फी जावेद के बॉडीगार्ड ने आगे आकर उर्फी जावेद के हाथ से फोन लिया और फिर उसे चेक करने लगे. वीडियो में पहली बार उर्फी जावेद पूरे कपड़ों में दिखाई दे रही हैं. उर्फी जावेद ने बैल बॉटम पैंट्स के साथ लॉन्ग कोट कंबाइन किया था. साथ ही काफी गुस्से में भी दिखाई दीं. उर्फी जावेद का ये गुस्सा कुछ लोगों को नाजायज भी लग सकता है लेकिन उर्फी अपनी प्राइवेसी को लेकर काफी सतर्क हैं.

पहले भी हुए हैं ऐसे मामले

हाल ही में ऐसा फैन से जुड़ा मामला अक्षय कुमार के साथ भी हुआ. जहां अक्षय कुमार से मिलने के लिए एक फैन ने बैरिकेडिंग लांघ दिए तो अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने उसे साइड में खींच लिया. हालांकि अक्षय कुमार ने स्थिति को संभालते हुए उसे बॉडीगार्ड से बचाक गले लगा लिया. आए दिन ऐसे कई केस सेलेब्स के साथ होते ही रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})