Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

उर्फी जावेद ने बोल्ड सीन करने से किया इनकार, तो घर भेज दिए थे गुंडे, छलका एक्ट्रेस का दर्द

उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल के दिनों का काला सच बयान किया है. कैसे लोग उनका फायदा उठाने की कोशिश करते और उनकी इच्छा के विरुद्ध उनसे गलत काम करवाने में लगे रहते. वो खुद को कई सालों से बचाती आ रही हैं...

Advertisement
उर्फी जावेद ने बोल्ड सीन करने से किया इनकार, तो घर भेज दिए थे गुंडे, छलका एक्ट्रेस का दर्द
Zee Hindustan Web Team|Updated: Oct 13, 2022, 01:29 PM IST

नई दिल्ली: अतरंगी कपड़ों और अपनी अजीबो-गरीब फैशनसेंस को लेकर चर्चा में छाईं उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में वो बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे आए दिन करती रहती हैं. हाल ही में उनके एक बयान ने सनसनी फैला दी है.

बोल्ड कपड़े पहनना 

उर्फी ने अपनी बोल्डनेस को लेकर बताया कि  उन्होंने बचपन में ही बोल्ड कपड़े पहनने का फैसला कर लिया था. मैंने बचपन ही ये तय कर लिया था और काफी समय से ऐसा कर भी रही थी. उर्फी का कहान है कि उन्हें ऐसे कपड़े पहनना पसंद है जो उन्हें सबसे अलग बनाता है. मैं बोल्ड हूं तो मेरे कपड़े भी बोल्ड ही होने चाहिए.

कार्डी बी से साड़ी

साथ ही उर्फी ने खुद को हॉलीवुड सेलिब्रिटी कारडी बी से कंपेयर करते हु एबताया है कि आप कार्डी बी से सलवार और साड़ी पहनने की उम्मीद नहीं कर सकते . 2016 में टीवी शो से पहल करने वाली उर्फी कहती हैं मुंबई में बहुत परेशानियां थीं ऐसे में मैं उनसे कैसे बची ये तो मुझे ही पता था. मेरी जिंदी चैलेंज से भरी हुई थी.

भेजे थे गुंडे

उर्फी जावेद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कहती हैं कि लोग मेरा बहुत फायदा उठाने की कोशिश करते थे. एक बार उन्हें किसी सीरीज में साइन किया गया. सीरीज में बोल्ड सीन थे. जब सेट पर उन्हें पता चाल तो उन्होंने काम करने से मना कर दिया. सो के निर्माता कॉन्ट्रैक्ट की धमकी देकर काम करने का प्रेशर बनाने लगे. जब वो चार दिन तक शूट पर नहीं गई तो घर पर गुंडे भिजवा दिए. जिसकी खबर उर्फी की रूममेट ने उन्हे दी थी कि तुम्हें लोग ढूंढ रहे थे. कहती हैं मैं डर गई थी लेकिन क्या करें डर से जीना तो नहीं छोड़ देंगे.

ये भी पढ़े: 'हिंदुत्व' के डायरेक्टर ने बताई टाइटल के पीछे की सच्चाई, बताया क्यों ये शब्द हो गया Controversial

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})