trendingNow1zeeHindustan1505678
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

उर्फी जावेद ने ली शीजान खान की साइड, बोलीं- सुसाइड का जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते!

Urfi Javed on Tunisha Sharma Suicide: उर्फी जावेद ने हाल ही में तुनिषा शर्मा मर्डर केस पर सभी लड़कियों के लिए एक ऐसी बात लिखी है जिसे सुनकर सभी काफी हैरान हैं.

Advertisement
उर्फी जावेद ने ली शीजान खान की साइड, बोलीं- सुसाइड का जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते!

Urfi Javed Post: अपनी अतरंगी फैशनसेंस की वजह से जानी जाने वाली उर्फी जावेद अकसर खपलकर ऐसी बातें बोल जाती हैं कि लोग दंग रह जाते हैं. हाल ही में तुनिषा सुसाइड केस में एक नया अपडेट सामने आया है. जहां शीजान को तुनिषा की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है वहीं उर्फी ने शीजान को सपोर्ट किया है.

जबरदस्ती नहीं रोक सकते

अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्फी जावेद लिखती हैं कि मेरे तुनिषा केस पर दो शब्द, हां वो गलत हो सकता है. हो सकता है उसने तुनिषा को धोखा दिया हो लेकिन हम उसे उसकी सुसाइड जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते. हम किसी को जबरदस्ती अपने साथ ठहरने पर मजबूर नहीं कर सकते अगर वो नहीं करना चाहते हैं तो.

मत दो जाना

उर्फी जावेद ने ऐसे में कहा कि मैं रिपीट करना चाहूंगी की इस दुनिया में कोई इतना खास नहीं है जिसके लिए अपनी जान दे दी जाए.कभी-कभी लगता है कि ये दुनिया का अंत है लेकिन मेरा यकीन मानो ऐसा नहीं है. ऐसे में उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको चाहते हैं और खुद से थोड़ा ज्यादा प्यार करने की कोशिश करते रहो. खुद का हीरो बनिए. सुसाइड से suffering खत्म नहीं होती. जो पीछे रह जाते हैं वो ज्यादा suffer करते हैं.

पुलिस जांच जारी

तुनिषा की सुसाइड के बाद से शीजान खान जेल कस्टडी में है. पुलिस का आरोप है कि शीजान उनका किसी भी तरह से सहयोग नहीं दे रहे हैं. इशके अलावा तुनिषा के परिवार के लोगों की स्टेटमेंट्स ली जा रही हैं ताकि तुनिषा की हत्या की तह तक पहुंचा जा सके.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})