trendingNow1zeeHindustan1326672
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बेतुके सवालों पर उर्फी जावेद के बेबाक जवाब, बोलीं- 'मुझे भी बेचनी है शर्म'

उर्फी जावेद के Ask me a question सेशन में एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने के इरादे से धर्म से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. एक यूजर ने उर्फी से पूछा क्यों तूने इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? क्यों अल्लाह का खौफ नहीं हो तेरे दिल में?

Advertisement
बेतुके सवालों पर उर्फी जावेद के बेबाक जवाब, बोलीं- 'मुझे भी बेचनी है शर्म'

नई दिल्ली: अपने स्टाइल और अपने अंदाज से हर दिन सोशल मीडिया पर छाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हर दिन उन्हें अपने लुक्स को लेकर जितनी तारीफ मिलती है, उतनी ही लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में उर्फी ने इंस्टा पर Ask me a question रखा. ऐसे में यूजर्स ने अपने सवाले से उर्फी को परेशान कर दिया.

यूजर ने पूछा ये सवाल

उर्फी जावेद के Ask me a question सेशन में एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने के इरादे से धर्म से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. एक यूजर ने उर्फी से पूछा 'क्यों तूने इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? क्यों अल्लाह का खौफ नहीं हो तेरे दिल में? तुझे शर्म नहीं आती बताओ जरा'. ऐसे में उर्फी ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया.fallback

उर्फी ने बोल दी ये बात

यूजर के इस सवाल पर उर्फी बोलीं-शर्म वो क्या होती है. मुझे नहीं पता ये क्या होता है. लोग कहते हैं न शर्म बेच खाई है. कहां पर बिकती है शर्म, मुझे पैसे चाहिए, मैं भी इसे बेचना चाहती हूं. अभी इसका जवाब दिया ही था कि दूसरा यूजर पूछता है कि क्यों संस्कृति खराब कर रही हो दीदी? ऐसे में एक्ट्रेस कहती हैं कि जब रेप होता है तो वो आदमी संस्कृति खराब नहीं करता है, मोलेस्टर्स कल्चर खराब नहीं करते लेकिन वो लड़की करती हैजो अपने मन मुताबिक कपड़े पहनती है.

पत्थर, धागे, सेफ्टी पिन की ड्रेस

ऐसा कोई एलिमेंट नहीं जो उर्फी की नजर में आया हो और उनसे उन्होंने ड्रेस न बनवाई हो. उनके इन्हीं लुक्स पर एक यूजर ने लिखा कि आप सोशल मीडिया पर नेकेड क्यों रहती हैं? उर्फी गुस्से में जवाब देती हैं कि मैं टू नेकेड रहूं या थ्री नेकेड रहूं, तुम्हारा क्या जाता है? इस सेशन में उर्फी किसी भी सवाल से हिचकी नहीं और हर ट्रोलर की अपने जवाबों से बोलती बंद की.

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: रामचरण के RRR अवतार से इंस्पायर्ड गणपति की मूर्ति छाई सोशल मीडिया पर, फैंस लूटा रहे ऐसे प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})