Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कीड़े ने Uorfi Javed का किया बुरा हाल, चेहरे पर हुआ इंफेक्शन, शेयर की फोटो

Uorfi Javed face Infection: सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर लाइम लाइट बटोरने वाली उर्फी जावेद का हाल काफी बुरा हो गया हैं. कीड़े के काटने से एक्ट्रेस के चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है.

Advertisement
कीड़े ने Uorfi Javed का किया बुरा हाल, चेहरे पर हुआ इंफेक्शन, शेयर की फोटो
Manushri Bajpai|Updated: Mar 13, 2024, 04:24 PM IST

नई दिल्ली:Uorfi Javed face Infection: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के चलते खूब लाइमलाइट बटोरती ही हैं, इसी के साथ वह हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ हर अपडेट शेयर करती हैं. हाल में ही उर्फी ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके चेहरे पर कीड़े ने काट लिया है. 

उर्फी का चेहरा हुआ खराब

उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में वह अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाते हुए दिख रही हैं. वहीं आधे चेहरे पर लाल निशान दिख रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- कीड़े के काटने से इंफेक्शन फेल गया है, हालांकि, अब थोड़ा सा बेहतर है. 

वीडियो किया शेयर

fallback

उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया था, कीड़े ने रात में उन्हें किस किया और चेहरे पर निशान लाल निशान पड़ गए. उर्फी की बात करें तो उन्हें उनके ओवर द टॉप लुक्स की वजह से खूब ट्रोल किया जाता है. उर्फी अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी करती हैं.

सोशल मीडिया पर हैं मशहूर

उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कई शोज में छोटे-छोटे किरदार निभाए हैं. उर्फी लाइम लाइट में बिग बॉस ओटीटी से आई थीं. इस शो में उनकी जर्नी 1 हफ्ते ही रही थी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद वो पूरी तरह छा गईं. आज वह काई बड़े डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- '7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})