trendingNow1zeeHindustan1663818
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

उर्फी जावेद ने ईद पर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर कर दी ऐसी फोटोज

उर्फी जावेद ने ईद के खास मौके पर भी अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है. इस बार वह कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  

Advertisement
उर्फी जावेद ने ईद पर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर कर दी ऐसी फोटोज

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के अतरंगी लिबास ने उन्हें दुनियाभर में मशहूर कर दिया है. अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी इतनी बेबाक हैं कि वह किसी भी तरह की ड्रेस पहनने से नहीं कतरातीं. इस कारण वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. इस बार उर्फी ने ईद के मौके पर भी अपना किलर अंदाज दिखाया है.

Uorfi Javed ने पर शेयर किया बिकिनी लुक

22 अप्रैल यानी ईद पर जहां एक ओर पूरी दुनिया ट्रेडिशनल लिबास में अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए मुबारकबाद दे रही हैं. वहीं, उर्फी जावेद ने अपने बिकिनी लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज और वीडियोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.

बिकिनी पहन मस्ती करती दिखीं उर्फी

इन तस्वीरों और वीडियोज में उर्फी अपने कुछ दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वहीं, उन्हें अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए कई हॉट पोज भी दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अब उर्फी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ऐसे में कई यूजर्स ने ईद के मौके पर इस तरह का लुक शेयर करने के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई है.

लोगों ने उर्फी को लगाई फटकार

 उर्फी को ट्रोल करे हुए एक यूजर ने लिखा, 'कुछ तो शर्म कर लेती ईद के दिन भी ऐसा पोस्ट.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ईद पर तो ईद जैसे कपड़े पहन लेती.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ईद वाले दिन भी ये सब. बेशर्म हो. तुम जैसों को क्या खुशी ईद की जब रमजान में तुम ना सुधर पाईं.' इसी तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस पोस्ट पर लगातार आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के हॉट अंदाज ने मचाया कोहराम, चेयर पर बैठ दिखाई किलर अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})