Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Gullak 4 OTT Release: 'गुल्लक सीजन 4' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे मजेदार सीरीज

Gullak 4 OTT Release: TVF के 'गुल्लक' सीजन 4 का दिल छू लेने वाला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. नए किस्सों से सजा ये नया सफर दर्शकों का एक बार फिर दिल जीतने को तैयार है.

Advertisement
Gullak 4 OTT Release: 'गुल्लक सीजन 4' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे मजेदार सीरीज
Zee Hindustan Web Team|Updated: May 20, 2024, 10:32 AM IST

नई दिल्ली:Gullak 4 OTT Release: TVF ने अपने पॉपुलर शो 'गुल्लक' से दर्शकों का दिल जीता है. यह एक लाइट हार्टेड फैमिली  एंटरटेनर है. श्रेयांश पांडे द्वारा डायरेक्ट किए गए इस शो ने डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस किया था और अब तक इस शो के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं. तीनों ही सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला। कल जब 'गुल्लक' के चौथे सीजन की घोषणा की गई, तब फैंस और ऑडियंस यह जानने के लिए उत्साहित थे कि शो में क्या-क्या देखने मिलने वाला है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

TVF ने एक बड़ा कदम उठाते हुए 'गुल्लक' के चौथे सीजन के जबरदस्त ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. ट्रेलर ऑडियंस के लिए एक और एंटरटेनमेंट से भरी और दिल को छू लेने वाली यात्रा का वादा करता है. शो के सार को बनाए रखने और ऑडियंस की पसंद को पूरा करने के लिए TVF और इसके क्रिएटर की तारीफ की जानी चाहिए.

रिलीज डेट का ऐलान किया

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए, Sony LIV ने लिखा है- "लेकर जिंदगी की खनक , आ रही है नए किस्सों की गुल्लक! GullakS4 की स्ट्रीमिंग 7 जून से एक्सक्लूसिव तौर से Sony LIV पर होगी. इस लाइट हार्टेड फैमिली एंटरटेनर शो में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर हैं.

लौट रहा है मिश्रा परिवार

शो में एक बार फिर मिश्रा परिवार वापस आ रहा हैं, वह भी एक और ज्यादा शानदार और एंटरटेन करने वाली कहानी के साथ. इस घोषणा की सबसे खास बात यह है कि पहली बार किसी इंडियन वेब सीरीज को चौथे सीजन को रीन्यू किया गया है. इसके अलावा टीवीएफ के पहले साप्ताहिक शो वेरी पारिवारिक को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा उन्होंने पंचायत सीजन तीन, अपनी पहली कन्नड़ फिल्म पाउडर और सिस्टर्स के नए सीजन की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- Jr NTR Birthday: नाबालिग लड़की से शादी करने के लगे आरोप, फिर ऐसे मिला मनचाहा प्यार, बेहद दिलचस्प है Jr NTR की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})