trendingNow1zeeHindustan2037866
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बताया क्यों रखा बेटी का नाम जीवा और एधा, वीडियो से दी जानकारी

रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया. एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम एधा और जीवा क्यों रखा है.   

Advertisement
एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बताया क्यों रखा बेटी का नाम जीवा और एधा, वीडियो से दी जानकारी

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया. वहीं अब एक्ट्रेस ने व्लॉग शेयर कर बताया है कि बच्चों के आने के बाद उनकी लाइफ में कितना बदलाव आया है. रुबीना दिलैक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर जिसमें उन्होंने बेटियों के वेलकम की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने बताया है कि बेटियों के आने के बाद अपने लिए आधे घटे का समय निकाल सकी हैं. 

बेटियों के नाम का मतलब 
रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियों के नाम के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि बेटियों का नाम देवियों का है. एधा का मतलब प्रॉसपैरिटी है और जीवा का मतलब लाइफलाइन है. ये देवियों का नाम है. दोनों नाम संस्कृत ओरिजन से आए हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने 4 नाम सोचे थे क्योंकि पता था कि जुड़वा आने वाले हैं. दो लड़कियों और लड़कों के नाम सोचे थे. 

क्यों रखा ये नाम 

रुबीना दिलैक ने बताया है कि मैं और अभिनव चाहते थे कि हम ऐसा नाम रखे जिसका मतलब और कनेक्शन फील हो सके. नाम में वजन और अर्थ होना चाहिए. जब ये पैदा हुई थी तो हमने सोचा बड़ी बेटी का नाम ऐधा होगा और छोटी बेटी का नाम जीवा होगा. दोनों के चेहरे अलग हैं दोनों की पर्सनालिटीज अलग हैं. 

सास और मां ने की तारीफ 
रुबीना दिलैक ने अपनी मां और सास की जमकर तारीफ की है. बताया है कि दोनों ने उनका खूब सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी मां ने कभी कहा था कि जब मां बनोगी तब मां की अहमियत पता चलेगी. अब एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हो रहा है. 

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})