trendingNow1zeeHindustan2292853
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Drashti Dhami Pregnancy: दृष्टि धामी बनने वाली हैं मां, शादी के 9 साल बाद सुनाई खुशखबरी

Drashti Dhami Pregnancy: एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने कुछ देर पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इस खुशखबरी के सामने आते ही एक्ट्रेस के चाहने वाले और मशहूर सितारे उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देने लगे हैं.

Advertisement
Drashti Dhami Pregnancy: दृष्टि धामी बनने वाली हैं मां, शादी के 9 साल बाद सुनाई खुशखबरी

Drishti Dhami Pregnancy: पिछले कुछ दिनों ने कई फिल्मी सितारे प्रेग्नेंसी का ऐलान कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण, यामी गौतम, नताशा दलाल और ऋचा चड्ढा के बाद अब इस लिस्ट में मशहूर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, जल्द ही दृष्टि के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. यह खुशखबरी एक्ट्रेस ने खुद अपने सभी चाहने वालों को सुनाई है.

एक्ट्रेस ने किया ऐलान

दृष्टि ने शुक्रवार, 14 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कपल ने दिलचस्प अंदाज में ऐलान किया है कि वह माता-पिता बनने वाले हैं. यहां कपल ने ट्वीनिंग करते हुए व्हाइट टी-शर्ट कैरी किया है.

नीरज की टी-शर्ट पर लिखा है, 'पापा बनने की तैयारी में', वहीं, दृष्टि की टी-शर्ट पर लिखा है, 'मम्मा बनने की तैयारी में.' दोनों ने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा है जिस पर लिखा है, 'अक्टूबर में हम बेबी का वेलकन करने वाले हैं.'

मजेदार वीडियो किया शेयर

इस वीडियो की शुरुआत में दृष्टि और नीरज एक बैनर लेकर खड़े हैं जिस पर लिखा है, 'पिंक भी हो सकता है, ब्लू भी हो सकता है, लेकिन हम बस ये जानते हैं कि हम माता-पिता बनने वाले हैं, अक्टूबर 2024 में' वहीं, दोनों के परिवार के सदस्य उनके आस-पास मजेदार अंदाज में सेलिब्रेशन करते दिख रहे हैं.

2015 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि दृष्टि ने साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका संग सात फेरे लिए थे. दोनों को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है. अक्सर दृष्टि सोशल मीडिया पर पति के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब कपल शादी के 9 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है. इस खुशखबरी का ऐलान करते ही दृष्टी और नीरज को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग में विद्या बालन पर टिकी नजरें, बदले हुए लुक ने उड़ा दिए सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})