Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर को 1 साल से नहीं मिली फीस, ऐसे चला रहे हैं अपना गुजारा

टीवी एक्टर पंकज भाटिया कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें 1 साल से पैसे नहीं मिले हैं. वह बिना पैसे के काम कर रहे हैं. 

Advertisement
'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर को 1 साल से नहीं मिली फीस, ऐसे चला रहे हैं अपना गुजारा
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 05, 2024, 05:58 PM IST

नई दिल्ली: टीवी एक्टर पंकज भाटिया कई हिट शो और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. 'ये है मोहब्बतें' सीरियल से लेकर 'हीरामंडी' वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले पंकज ने सोशल मीडिया पर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया है. पंकज भाटिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपना दर्द शेयर किया है. 

नई मिले पैसे 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Bhatia (@pankajbhatiaa)

एक्टर ने वीडियो शेयर कर बताया है कि पिछले एक साल से ज्यादा समय हो गया है जब वह बिना पैसे लिए काम कर रहे हैं. एक्टर काफी मुश्किल में है क्योंकि मेकर्स ने उन्हें पैसा नहीं दिया है. वीडियो में पंकज भाटिया ने बिना चैनल और बिना शो का नाम बताए अपना दर्द बयां किया है. एक्टर ने वीडियो में बताया है कि वह मुंबई जैसे शहर में रिश्तेदारों से पैसे लेकर गुजारा कर रहे हैं. 

रात को बनाया वीडियो 
एक्टर ने वीडियो की शुरुआत में बताया है कि रात को सोने में परेशानी हो रही है. बोल रहे हैं कि रात का 1 बज रहा है और घर में पूरी तरह से शांती है. लेकिन नींद नहीं आ रही है, मुझे नींद आ रही हैं पर मेरी नींद उड़ी हुई है. एक्टर ने वीडियो में एक नियम के बारे में बताया है. जब टीवी सीरियल बंद हो जाता था तो चैनल प्रोड्यूसर्स देखते हैं कि शो ऑफ-एयर होने के बाद सभी एक्टर्स को उनके पैसे मिल जाए. 

बयां किया दर्द 
पंकज ने वीडियो में आगे बताया है कि जो मैं वो शो कर रहा था वह बंद हो चुका है. अब एक साल हो गया है मुझे अभी तक पेमेंट नहीं दी गई है. 1 साल से ज्यादा समय हो चुका है मैं बिना पैसे के काम कर रहा है. मैंने कई बार पैसे के लिए बोला, 6 महीने बाद और समझाने के बाद उन्होंने मुझे बस 50 हजार रुपये दिए. लेकिन आपको बता दूं कि मैं जिस जगह रहता हूं उसका मेंटेनेंस ही केवल 30 से 35 हजार रुपये है.  

ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})