trendingNow1zeeHindustan1590851
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tunisha Sharma Suicide केस में आया नया मोड़, शीजान को मिल सकती है जमानत

Tunisha Sharma Suicide: शीजान खान ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों का विरोध करते हुए जमानत का अनुरोध किया है और उनके वकील ने यह मामला कोर्ट में रखा है.  

Advertisement
Tunisha Sharma Suicide केस में आया नया मोड़, शीजान को मिल सकती है जमानत

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने पिछले साल 24 दिसंबर 2022 को अली बाबा के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने मजबूरी में आत्महत्या थी. इस मामले में उनके को स्टार और बॉयफ्रेंड टीवी एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था. कहा गया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाया था. अब मौत के मामले के बारे में हालिया रिपोर्ट बताती है कि शीजान खान को जमानत मिल जाएगी क्योंकि उनके वकील आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को गलत बताते हुए नए दावे किए किए हैं.

2 मार्च को होगी जमानत पर सुनवाई

जेल में बंद शीजान खान के वकील शरद राय ने उनकी को-एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप का सोमवार को एक स्थानीय अदालत में कड़ा विरोध किया. वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को जमानत पर रिहा किया जाए. एक्टर की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान, वकील ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एसएम देशपांडे के सामने यह दलील दी. अब मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च को होनी है.

जमानत पर रिहा होंगे शीजान!

शीजान खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज है. 28 वर्षीय एक्टर के वकील ने कहा कि इस मामले में धारा 306 लागू नहीं होती है.

सुनवाई के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि मामले की जांच पूरी हो चुकी है और चार्जशीट दाखिल हो चुकी है, इसलिए आरोपी को जमानत पर रिहा कर देना चाहिए.

24 दिसंबर को तुनिषा ने की थी आत्महत्या

मामले में अगली सुनवाई 2 मार्च को होने वाली है. मीरा भायंदर वसई विरार पुलिस ने कोर्ट में 16 फरवरी 2023 को खान के खिलाफ 500 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी.  बता दें, तुनिशा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया था. जिसके बाद 24 दिसंबर 2022 को 21 वर्षीय अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})