Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तृप्ति डिमरी ने एनिमल में अपने किरदार को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों 'एनिमल' को मिली सफलता का आनंद ले रही हैं. तृप्ति ने फिल्‍म में नेगेटिव किरदार निभाया है. इसको लेकर अभिनेत्री ने कहा कि वह पहली बार इस तरह की भूमिका निभा रही हैं.

Advertisement
तृप्ति डिमरी ने एनिमल में अपने किरदार को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात
IANS|Updated: Dec 12, 2023, 01:52 PM IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों 'एनिमल' को मिली सफलता का आनंद ले रही हैं. तृप्ति ने फिल्‍म में नेगेटिव किरदार निभाया है. इसको लेकर अभिनेत्री ने कहा कि वह पहली बार इस तरह की भूमिका निभा रही हैं. वर्षों तक एक अच्छी लड़की की भूमिका निभाने के बाद, तृप्ति ने 'एनिमल' में ग्रे शेड्स में शानदार प्रदर्शन किया.

खलनायक युग का आनंद 
क्या वह खलनायक युग की ओर अपने बदलाव का आनंद ले रही हैं, इस पर तृप्ति ने कहा, “मैं निश्चित रूप से इसका आनंद ले रही हूं. एक अभिनेत्री के तौर पर मैं हमेशा अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहती हूं. मैं हमेशा ऐसे किरदार निभाना या ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो चुनौतीपूर्ण हो और मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो, और यह बिल्कुल वैसा ही था."

जोया की दुनिया का पता
उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा चीजों के अच्छे पक्ष में रही हूं, और पहली बार मैं एक ऐसा किरदार निभा रही थी जो नकारात्मक था, और जोया की दुनिया का पता लगाना खूबसूरत था." अभिनेत्री ने किरदार जोया को जीवंत बनाने के लिए अपने और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के बीच हुई बातचीत को याद किया.

रेड्डी वांगा के बीच हुई बातचीत को याद किया
29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "एक बार जब हम प्रोजेक्ट साइन कर रहे थे तो मेरी अपने निर्देशक से बात हुई और उन्होंने कहा था, 'मुझे पता है कि यह एक नकारात्मक किरदार है, लेकिन मैं आंखों में नकारात्मकता नहीं देखना चाहता. जब आप नकारात्मक किरदारों को देखते हैं, जब आप निगेटिव कैरेक्टरके बारे में सोचते हैं, या जब आप स्क्रीन पर इसे चित्रित करने के बारे में सोचते हैं, तो आपके पास एक निश्चित पैटर्न होता है.''

तृप्ति ने कही ये बात 
तृप्ति ने कहा, "जिस तरह से हमने हमेशा नकारात्मक चरित्रों को देखा है, उनके काम करने का एक निश्चित तरीका होता है. चीजों को कहने का एक निश्चित तरीका होता है. उन्होंने कहा, 'मैं इससे दूर रखना चाहती थी और मैं चाहती हूं कि आप इस व्यक्ति को मारने का इरादा रखें या यह योजना बनाकर यहां आएं, लेकिन आपकी आंखों में मैं केवल उसके लिए प्यार देखना चाहती हूं, मैं केवल लोगों की मासूमियत देखना चाहती हूं.'' वह मानती हैं कि यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था.

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे लिए वह हिस्सा एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और रोमांचक था, और मैंने कहा, 'वाह, यह कुछ ऐसा है जिसे तलाशना खूबसूरत होगा. मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म में ऐसा करने में कामयाब रहे हैं."

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})