trendingNow1zeeHindustan1366106
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

राजू श्रीवास्तव की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, दोस्त-रिश्तेदार होंगे शामिल

परिवार ने जो नोट जारी किया है उसमें लिखा है- 'कल तक जो हम सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए. हास्य सम्राट श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णिय श्रति हुई है'. 

Advertisement
राजू श्रीवास्तव की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, दोस्त-रिश्तेदार होंगे शामिल

नई दिल्ली: 21 सितंबर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली. 42 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ते रहे. कार्डियक अरेस्ट के चलते राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे. गुरुवार (22 सितंबर) को दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया. राजू के भाई ने मुखाग्नि दी. राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के बाद अब उनका परिवार मुंबई लौटने वाला है. जहां कॉमेडियन के लिए रविवार को प्रेयर मीट रखी गई है.

25 सितंबर को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने शनिवार को कहा कि हास्य कलाकार की याद में 25 सितंबर को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी. श्रीवास्तव का 41 दिन तक भर्ती रहने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स)-दिल्ली में निधन हो गया था. श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए एक बयान में परिवार ने कहा कि श्रद्धांजलि सभा रविवार को इस्कॉन-जुहू में शाम चार बजे से शाम छह बजे तक होगी.

21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली

दिल्ली में एक होटल के जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. बृहस्पतिवार को दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. श्रीवास्तव के परिवार में उनकी पत्नी शिखा, पुत्री अंतरा और पुत्र आयुष्मान हैं.

परिवार ने शेयर किया नोट

fallback

परिवार ने जो नोट जारी किया है उसमें लिखा है- 'कल तक जो हम सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए. हास्य सम्राट श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णिय श्रति हुई है. परमात्मा से प्रार्थना है कि महान पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एंव शोक संतप्त परिवार को इस आपार क्षति को सहन करने की धैर्य शक्ति प्रदान करे. श्रद्धांजलि सभा रविवार, 25 सितंबर 2022, शाम 4 बजे से 6 बजे'.

ये भी पढे़ं- 'अनुपमा' की काव्या पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टैटू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})