trendingNow1zeeHindustan1282693
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

1 अगस्त से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग, जानिए क्या है इसकी वजह

फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने ये ऐलान किया है कि टॉलीवुड निर्माता सोमवार से फिल्म की शूटिंग बंद कर देंगे. आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि इसकी वजह क्या है.

Advertisement
1 अगस्त से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग, जानिए क्या है इसकी वजह

नई दिल्ली: टॉलीवुड निर्माता (Tollywood Producer) सोमवार से फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) बंद कर देंगे, इसकी घोषणा रविवार को फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (Film Chamber of Commerce) ने की.

1 अगस्त से फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला

हैदराबाद में आयोजित फिल्म चैंबर की आम सभा की बैठक ने 1 अगस्त से फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए सक्रिय तेलुगु प्रोड्यूसर्स गिल्ड (एटीपीजी) द्वारा पहले लिए गए निर्णय का समर्थन करने का फैसला किया.

जाने-माने निर्माता दिल राजू ने कहा कि, वे बैठकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे और जब तक उन्हें कोई समाधान नहीं मिल जाता तब तक शूटिंग फिर से शुरू नहीं होगी.
फिल्म चैंबर के नए अध्यक्ष बसी रेड्डी ने कहा कि, बैठक में सर्वसम्मति से कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकने का फैसला किया गया.

शूटिंग पर फैसले का कोई असर नहीं पड़ेगा?

48 सदस्यों की बैठक में लिए गए निर्णय से न केवल नई फिल्मों का निर्माण रुक जाएगा, बल्कि वे भी जो निर्माण के अंतिम चरण में हैं. हालांकि, हैदराबाद में अन्य भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग पर फैसले का कोई असर नहीं पड़ेगा.

इस फैसले से प्रमुख सितारे चिरंजीवी, पवन कल्याण, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, प्रभास और विजय देवरकोंडा की फिल्मों के निर्माण पर ब्रेक लग जाएगा.

तेलुगु फिल्म उद्योग से जुड़ी अहम जानकारी

फिल्म चैंबर के प्रतिनिधियों ने महसूस किया कि तेलुगु फिल्म उद्योग एक ऐसी स्थिति से गुजर रहा है जिसमें निर्माता, वितरक, प्रदर्शक और अन्य सभी खुश नहीं हैं.

उनके सामने आने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने और फिल्म उद्योग को पटरी पर लाने के लिए किए जाने वाले उपायों पर निर्णय लेने के लिए जल्द ही एक बैठक आयोजित की जाएगी.

दिल राजू ने मीडिया से कहा कि सिनेमाघरों में संरक्षण में कमी, सिनेमा टिकट की कीमतें, ओटीटी पर नई रिलीज और उत्पादन लागत में वृद्धि जैसे विभिन्न मुद्दों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- फिर एकसाथ नजर आएंगे शाहरुख-दीपिका, 'पठान' के डायरेक्टर ने बयां की बेताबी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})