trendingNow1zeeHindustan2177746
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

TMKOC: जेनिफर मिस्त्री के केस जीतने के बाद असित मोदी ने मुआवजा देने से किया इंकार, एक्ट्रेस का दावा

TMKOC: तारक मेहता का उलटा चश्मा में रोशन सोढ़ी के किरदार से फेम पाने वाली टीवी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की हाल ही में सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में जीत हुई थी. कोर्ट ने मोदी को दोषी करार दिया था. मगर अब खबर आ रही है कि असित मोदी ने वित्तीय घाटे हवाला देते हुए उन्हें मुआवजा देने से इनकार कर दिया है. 

Advertisement
TMKOC: जेनिफर मिस्त्री के केस जीतने के बाद असित मोदी ने मुआवजा देने से किया इंकार, एक्ट्रेस का दावा

नई दिल्ली: TMKOC: कॉमेडी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में खबर आई थी कि रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस किया था जिसमें कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया था. असित मोदी को कोर्ट ने आदेश दिया था कि उन्हें एक्ट्रेस ने मुआवजे की रकम देनी होगी जिसे अब उन्होंने देने से इंकार कर दिया है.

शैलेश लोढ़ा से प्रभावित होकर एक्ट्रेस ने किया था केस?

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अदालत की एक सुनवाई के दौरान अपनी मुलाकात को याद किया. उन्होंने कहा कि असित ने उन्हें मुआवजा देने से इनकार कर दिया और सवाल किया कि क्या वह शैलेश लोढ़ा से प्रभावित थीं. जेनिफर ने कहा, सुनवाई के दौरान मैं उनसे दो बार मिली पर उन्होंने मुझे इग्नोर कर दिया उन्होंने तारक मेहता की टीम को अपना परिवार होने का दावा किया और मेरी परवाह करने का दावा किया. हालांकि, दूसरी सुनवाई के दौरान उन्होंने वित्तीय घाटे का हवाला देते हुए कहा कि वह मुझे मुआवजा नहीं देंगे.'

बातचीत के दौरन रिकॉर्डिंग करने का था शक 

असित के साथ बातचीत के दौरान उन्हें एक्ट्रेस पर शक होने लगा कि कहीं वो ये साड़ी बातें रिकॉर्ड तो नहीं कर रही हैं. जिसके बाद उन्होंने जेनिफर के फोन की जांच करने की मांग की. मगर एक्ट्रेस के पति ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. बता दें एक्ट्रेस ने शो 2023 में छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' की रिलीज डेट का ऐलान किया, नेटफ्लिक्स पर सीरीज का होगा प्रीमियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})