trendingNow1zeeHindustan1689345
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे में कैद हुईं टीना दत्ता, लगाया बोल्डनेस का तड़का

टीना दत्ता एक बार फिर से काफी स्टाइलिश अंदाज में अदाओं की  बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. फैंस उनके नए लुक पर भी फिदा हो गए हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे में कैद हुईं टीना दत्ता, लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) भी अपने दम पर इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में एक खास जगह तो बना ही चुकी हैं. टीना ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब दीवाना बनाया है. हालांकि, जो प्यार उन्हें उतरन की इच्छा के रूप में मिला, वो उन्हें आज तक किसी और शो से नहीं मिल पाया. हालांकि, एक्ट्रेस अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने की कोशिश करती रहती हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Tina Datta

इन दिनों टीना अपने स्टाइलिश फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

लेटेस्ट फोटोशूट में टीना ऑप व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लाइट वेटेड नेकपीस और ईयररिंग्स कैरी किए हैं

टीना की अदाओं ने किया मदहोश

टीना ने अपने इस लुक को न्यूड मैट मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूड पिंकिश लिप्स और स्मोकी आई लुक रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की लो पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है और ब्लैक हाई हील्स बूट्स कैरी किए हैं. इस लुक में टीना काफी अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं टीना दत्ता

गौरतलब है कि टीना दत्ता इन दिनों अपने नए टीवी शो 'हम रहें ना रहें हम' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें काफी अलग अंदाज में पर्दे पर देखा जा रहा है. शो में टीना पहली बार जय भानुशाली के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- अदिति राव हैदरी के स्टाइल ने फिर खींचा ध्यान, रॉयल अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})