trendingNow1zeeHindustan1669649
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

टीना दत्ता ने दिखाया स्वैग, कैमरे में कैद हो गया ग्लैमरस अंदाज

टीना दत्ता का नया फोटोशूट फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी स्वैग में देखा जा रहा है.  

Advertisement
टीना दत्ता ने दिखाया स्वैग, कैमरे में कैद हो गया ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) एक लंबा वक्त एक्टिंग की दुनिया में बिता चुकी हैं. हालांकि, उन्हें आज भी लोग 'उतरन' की इच्छा के रूप में ही ज्यादा जानते हैं, लेकिन 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद लोगों को उन्हें और करीब से जानने का मौका मिला. ऐसे में टीना की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई.

Tina Datta ने दिखाया स्वैग

टीना के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं.

टीना भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी हसीन अदाओं से चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं टीना दत्ता

लेटेस्ट लुक में टीना ग्रीन कलर का ट्राउजर और मैचिंग का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस स्टाइलिश लुक को उन्होंने रेड लिपस्टिक और सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को हाफ बांधा हुआ और एक्सेसरीज के तौर पर टीना ने गोल्ड के ईयररिंग्स और मल्टी लेयर्ड चेन पहने है. एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाते हुए खूब स्वैग दिखाया है.

इस शो में दिख रही हैं टीना

टीना इस लुक में बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. दूसरी ओर टीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो 'हम रहें ना रहें हम' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें जय भानुशाली के साथ देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- आमना शरीफ ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी रिवीलिंग स्कर्ट, दिए हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})