trendingNow1zeeHindustan1756903
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

टीना दत्ता ने चलाया हॉट अवतार का जादू, सेक्सी लुक में किया मदहोश

टीना दत्ता ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों पर हसीन अदाओं का जादू चला दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए सभी को अपना दीवाना बना लिया है. अब उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Advertisement
टीना दत्ता ने चलाया हॉट अवतार का जादू, सेक्सी लुक में किया मदहोश

नई दिल्ली: टीना दत्ता (Tina Datta) पिछले कुछ समय से लगातार अपने सिजलिंग लुक्स के कारण फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब एक बार फिर से टीना ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं.

Tina Datta ने लगाया हॉटनेस का तड़का

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का डीपनेक आउटफिट कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ सटल बेस और रोजी चीक्स रखे हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी टच देने के लिए ब्राउन लिप्स रखे हैं और स्मोकी आई मेकअप किया है. वहीं. एक्ट्रेस ने बलों को सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल देकर ओपन रखा है.

हसीन दिख रही हैं टीना दत्ता

टीना इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये हॉट लुक काफी वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस ने भी अपनी हसीन अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं. टीना के चाहने वाले उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं टीना दत्ता

दूसरी ओर टीना के वर्क फ्रंट की बात करें को 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी एक बार फिर से काफी बढ़ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'हम रहें ना रहें हम' में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस जय भानुशाली के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, किलर लुक पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})