trendingNow1zeeHindustan1586740
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

'बिग बॉस 16' ने टीना दत्ता की किस्मत भी चमका दी है. खबर है कि टीना को एक बड़ा ऑफर मिला है. उन्होंने सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है.  

Advertisement
'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

नई दिल्ली: कलर्स के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से सुर्खियां बटोरने वाली टीना दत्ता एक बार फिर चर्चाओं में हैं. बताया जा रहा है कि टीना दत्ता के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है और इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर टीना ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जानकारी दी है.

टीना के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट 

'बिग बॉस 16' के घर से निकलने के बाद से ही टीना दत्ता के  फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि टीना को लेकर कई अटकलें लगाई जा रहीं थी की वह किसी बड़े शो या फिल्म में नजर आने वाली हैं.

fallback

ऐसे में खबर सामने आई है कि टीना के हाथों एक बड़ा शो लगा है, जिसमें उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. वहीं, टीना ने इस शो को साइन कर शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

इंस्टग्राम पर टीना ने शेयर की स्टोरी 

टीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लोकेशन की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह एक नई शुरुआत कर रहीं हैं.

fallback

दरअसल, टीना की ओर से शेयर की गईं तस्वीर में नजर आ रही हवेली को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का पटौदी पैलेस बताया जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में किसी भी प्रोजेक्ट का नाम रिवील नहीं किया है.  

जय भानुशाली भी आ सकते हैं नजर

अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन स्वास्तिक प्रोडक्शंस प्राइवेट एक तुर्की सीरीज का हिंदी वर्जन 'मेरे अपने' जल्द ला रहे हैं. वहीं. इस शो में टीना के अपोजिट जय भानुशाली मुख्य किरदार में हो सकते हैं. इसके अलावा शो में ताहिर शब्बीर, चेष्टा भगत, मोहित दुसेजा और सुजय रेउ जैसे सितारे भी दिख सकते हैं. हालांकि, फिलहाल शो लेकर टीना की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman: राज कपूर और जीनत अमान के बीच क्या था रिश्ता? एक्ट्रेस ने खोल दिया राज  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})