Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiku Weds Sheru: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के प्रमोशन में लिया ऋतिक रोशन का नाम, भड़के फैंस ने कह दी ऐसी बात

Nawazuddin Siddiqui: कंगना रनौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. उससे पहले फिल्म रोज किसी न किसी विवाद में फंस जाती है. किस सीन विवाद के बाद अब  नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर यूजर्स एक बार फिर भड़कते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Tiku Weds Sheru: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म के प्रमोशन में लिया ऋतिक रोशन का नाम, भड़के फैंस ने कह दी ऐसी बात
Manushri Bajpai|Updated: Jun 22, 2023, 01:37 PM IST

नई दिल्ली:Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म से अवनीत बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. नवाज और अवनीत की फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है. हाल में ही फिल्म से जुड़ा एक नया वीडियो अमेजन प्राइम ने शेयर किया है, जिसे लेकर काफी बवाल हो रहा है.

प्रोमो हुआ रिलीज

टीकू वेड्स शेरू का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. वीडियो सामने आते ही कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं. इस प्रोमो में नवाज शेरू बने नजर आ रहे हैं. एक्टर कहते हैं- 'हैलो दोस्तों मेरा नाम शेरू है और लोग मुझे प्यार से शेरू ही बुलाते हैं. मैं एक बॉलीवुड में काम करता हूं और छोटी-मोटी फिल्मों का बड़ा प्रोड्यूसर हूं. ये देखिए शाहरुख, आमिर, सलमान... ऋतिक गया है, इसलिए उपलब्ध नहीं है. मैं शादी के लिए ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे. लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे भाई का, बाप का दादा का ध्यान रखे.'

एक्टर ने लिया ऋतिक 

टीकू वेड्स शेरू का प्रोडक्शन कंगना रनौत ने किया है. प्रोमो में ऋतिक का नाम लेने पर यूजर्स कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कंगना हमेशा ऋतिक पर तंज कसती और उन्हें कोसती नजर आई हैं. अब यूजर्स ने कंगना पर निशाना साधा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

एक यूजर ने लिखा- क्या प्रमोशन के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने की अनुमित ली थी? वहीं दूसरे ने लिखा-क्या ये रियल है या इसे फैन ने एडिट किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना की प्रडेयूस की गई फिल्म टीकू वेड्स शेरू दो ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मनोरंजन इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं. फिल्म में नवाज ने शेरू और अवनीत ने टीकू का किरदार निभाया है. ये फिल्म 23 जून को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})