trendingNow1zeeHindustan1955588
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट

Tiger 3:  टाइगर 3' ने फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ ने फिल्म रिलीज के एक दिन पहले अपने लोगों से एक खास गुजारिश भी की.

Advertisement
Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट

नई दिल्ली:Tiger 3: 'टाइगर 3' रिलीज हो चुकी है. दिवाली के खास मौके पर सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. वहीं रिलीज से पहले सलमान खान ने 'टाइगर 3' को लेकर अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने की रिक्वेस्ट

सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खास पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने लिखा- 'हमने 'टाइगर 3' को बहुत जुनून के साथ बनाया है. जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. आपका स्पॉइलर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि 'टाइगर 3' हमारी तरफ से आपके लिए सबसे अच्छा दिवाली गिफ्ट है!! कल थिएटर्स में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.'

कैटरीना ने भी शेयर किया पोस्ट

सलमान खान के बाद  कैटरीना कैफ ने भी स्पॉइलर शेयर न करने को लेकर सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- ''टाइगर 3' में प्लॉट ट्विस्ट्स और सरप्रइज फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाते हैं!

fallback

इसलिए हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि किसी भी स्पॉइलर का खुलासा न करें. थैंक्यू और हैप्पी दिवाली!'

एक्शन अवतार में दिखेंगे कैटरीना-सलमान

यशराज फिल्म्स के बैनर तले और मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर अविनाश सिंह राठौड़ बनकर धमाकेदार एक्शन करते दिखने वाले हैं. 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ का भी एक्शनअवतार दिखेगा.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})