trendingNow1zeeHindustan1957505
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiger 3: फिल्म देखने पहुंचे फैंस ने थिएटर्स में की ऐसी खतरनाक हरकत, सलमान खान ने लगाई फटकार

Tiger 3: सलमान खान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया. फिल्म देखते वक्त कुछ फैंस ने थिएटर्स में ही बम फोड़ने शुरु कर दिया. अब इस घटना पर सलमान खान ने खुद रिएक्शन दिया है.   

Advertisement
Tiger 3: फिल्म देखने पहुंचे फैंस ने थिएटर्स में की ऐसी खतरनाक हरकत, सलमान खान ने लगाई फटकार

 

नई दिल्ली: Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. यह स्पाई थ्रिलर टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है. फिल्म ने दिवाली के दिन रिलीज होते ही धमाका कर दिया. सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैंस थिएटर के अंदर ही पटाखे फोड़ते हे नजर आ रहे हैं. अब इस पर खुद सलमान खान ने लोगों को फटकार लगा दी है.

फैंस ने थिएटर में की ऐसी हरकत 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस को थिएटर्स के अंदर पटाखे फोड़ते हुए देखा जा रहा है. यह घटना मालेगांव के एक थिएटर के अंदर की है जहां सलमान खान के फैंस ने टाइगर की एंट्री के बाद जमकर पटाखे फोड़े. थिएटर्स के अंदर काफी समय तक आतिशबाजी का माहौल रहा. इंटरनेट पर कई लोगों ने वीडियो को देख चिंता जताई और कहा कि ये ऐसा करने से शो में बैठे लोंगों की जान को खतरा हो सकता था. 

आतिशबाजी से मची भगदड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों के पटाखे फोड़ने से पर्दे पर चल रही फिल्म के दौरान ही लोगों के बीच भगदड़ मच जाती है जिससे सभी की जान को खतरा हो सकता था. आतिशबाजी के बीच लोग वहां से भागने की कोशिश करने रहे थे, वह थिएटर के बाहर आने की कोशिश करते हुए नजर आए. इस घटना को लोग सोशल मीडिया पर काफी क्रिटिसाइज कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान की फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान ऐसी घटना हुई है. सलमान की फैन फॉलोविंग लंबी चौड़ी है जिसकी वजह से जब भी एक्टर की कोई फिल्म रिलीज होती है तो बड़ी अमाउंट में लोग थिएटर्स में पहुंचते हैं  जिन्हें काबू करना मुश्किल हो जाता है. 2021 में अंतिम : द फाइनल ट्रूथ की रिलीज के दौरान भी फैंस ने थिएटर के अंदर पटाखे फोड़े थे. 

सलमान खान ने लगाई फटकार 

इस खतरनाक घटना को देखते हुए सलमान खान ने भी रिएक्शन दिया है. सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'मैं टाइगर 3 के दौरान थिएटर्स के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं. यह बहुत ही खतरनाक है. खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें और सुरक्षित रहें.' सलमान खान ने कहा, 'मेरे सभी फैंस से अनुरोध है कि वह ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि इससे आग लगने का बड़ा खतरा हो सकता है, जिससे आपकी और दूसरों की जान को खतरा हो सकता है. उन्होंने आगे बोला, 'थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि वे थिएटर्स के अंदर पटाखे ले जाने की परमिशन न दें और एंट्री प्वाइंट पर उन्हें ऐसा करने से रोंक.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-  Parineeti Chopra Diwali pics: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने मनाई पहली दिवाली, रोमांटिक फोटोज पर सास ने दिया ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})