Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiger 3 Box Office Collectio Day 4: सिर्फ 4 दिनों में सलमान खान की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए टोटल कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर दिया है. सिर्फ 4 दिनों में ही फिल्म की कहाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है.  

Advertisement
Tiger 3 Box Office Collectio Day 4: सिर्फ 4 दिनों में सलमान खान की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए टोटल कलेक्शन
Bhawna Sahni|Updated: Nov 16, 2023, 07:06 PM IST

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: दिवाली के खास मौके पर गुरुवार को रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' पहले ही दिन से गर्दा उड़ा रही है. बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. ऐसे में फिल्म कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ चुकी है. अब फिल्म के चौथे दिन के आंकड़ें भी सामने आने लगे हैं. हिन्दी के अलावा यह तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है.

सिर्फ 4 दिनों में किया इतना कारोबार

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'टाइगर 3' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म अब तक सभी भाषाओं में 169 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है.

फिल्म ने पहले दिन रविवार को 43 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 58 करोड़, तीसरे दिन 43.50 करोड़ और चौथे दिन 20.50 करोड़ रुपये कमाए. इसी के लिए हिन्ही भाषा में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ रुपये कमाए.

मैच का पड़ा असर

दूसरी ओर 'टाइगर 3' ने तमिल और तेलुगु भाषाओं में 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया. ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 169. 75 करोड़ रुपये हो चुकी है. हालांकि, माना जा रहा है कि बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के मैच का असर सलमान की फिल्म के कारोबार पर पड़ा है. वहीं, यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले वीकेंड पर इसके कारोबार में एक बार फिर जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है.

रविवार से पहले पार होगा 200 का आंकड़ा

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को यशराज बैनर तले प्रोड्यूस की गई 'टाइगर 3' को करीब 300 करोड़ रपये की लागत में तैयार किया गया है. उधर, सिर्फ 4 दिनों में ही फिल्म का आंकड़ा करीब 170 करोड़ रुपये हो चुका है. फैंस की इस दीवानगी को देखते हुए कहा जा रहा है कि अगले 2 दिनों में ही फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगीले. बता दें कि फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})