Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tiger 3 Box Office Collectio Day 5: 'टाइगर 3' ताबड़तोड़ कमाई में आई कमी, पांचवें दिन का कलेक्शन रहा बेहद शॉकिंग

Tiger 3 Box Office Collectio Day 5: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है. आइए जानते हैं फिल्म ने पांचवे दिन कितनी कमाई की है. 

Advertisement
Tiger 3 Box Office Collectio Day 5: 'टाइगर 3' ताबड़तोड़ कमाई में आई कमी, पांचवें दिन का कलेक्शन रहा बेहद शॉकिंग
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 17, 2023, 08:58 PM IST

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है. फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन काफी धमाकेदार कमाई खी थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 44 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने धुंआधार कमा की है. आइए जानते हैं फिल्म ने पांचवे दिन कितनी कमाई की है. 

'टाइगर 3' पांचवे दिन का कलेक्शन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

सलमान खान की टाइगर 3 का इंतजार फैंस बेसब्री कर रहे थे. ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज के पहले 3 दिन जमकर कमाई की. वहीं 4 दिन फिल्म की कमाई की गिरावट आई थी. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने टाइगर 3 के कलेक्शन के बारे में बताया है कि फिल्म ने अब तक  183 करोड़ की कमाई की है. वहीं 5वें दिन फिल्म ने 18 करोड़ की कमाई की है. 

300 करोड़ में बनी फिल्म 
मनीष शर्मा ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. फिल्म लगभग 300 करोड़ में बनी है. फिल्म को यशराज बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. 5 दिन में फिल्म का आंकड़ा करीब 183 करोड़ पहुंच गया है. ऐसे में दो दिन में फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. 

पठान-जवान रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई 
टाइगर 3 ओपनिंग दमदार रही लेकिन पिछले दो दिनों की गिरावट की वजह से सलमान खान की फिल्म शाहरुख खान की पठान-जवान और सनी देओल गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई है. फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा बिजनेस कर सकती हैं. 

इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने इस वजह से नहीं निभाया बेटी रेखा संग रिश्ता, जानें अनसुने किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})