trendingNow1zeeHindustan1933829
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

The Railway Men Teaser OUT: भोपाल त्रासदी की दर्दनाक यादें हो जाएंगी ताजा, 'द रेलवे मेन' का टीजर कर देगा रौंगटे खड़े

The Railway Men Teaser OUT: सच्ची घटना पर आधारित एक और कहानी जल्द ही दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार पर पर्दे पर भोपाल की फैक्ट्री में गैस लीक की घटना को उतारा जा रहा है. अब इस सीरीज का टीजर भी रिलीज हो गया है.  

Advertisement
The Railway Men Teaser OUT: भोपाल त्रासदी की दर्दनाक यादें हो जाएंगी ताजा, 'द रेलवे मेन' का टीजर कर देगा रौंगटे खड़े

नई दिल्ली: The Railway Men Teaser OUT: 2 दिसंबर 1984 को भोपाल की एक केमिकल फैक्ट्री से जहरीली गैस लीक होने लगी थी. देखते ही देखते ही यह इतनी भयानक घटना बन गई, जिसमें हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी और लाखों लोग विकलांग गए. इसे दुनिया के सबसे बड़े इंडस्ट्रियल डिजास्टर घटनाओं से में से एक माना जाता है. अब इस भयावह कांड पर वेब सीरीज 'द रेलवे मेन' (The Railway Men) बनाई है, जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है.

जबरदस्त है टीजर

इस सीरीज में आर.माधवन, केके मेनन, बाबिल खान और 'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है. अब इस सीरीज का टीजर देख आपके रौंगटे भी खड़े हो जाएंगे.

टीजर की शुरुआत ही फैक्ट्री से गैस लीक होने से की गई है. बैकग्राउंड में सुना जा रहा है, 'एक हादसा हुआ है, बड़ा हादसा. पुराने भोपाल की एक कैमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हुई है. शहर का गला घोंट रही है. इस वक्त भोपाल जंक्शन मैप से गायब हो गया है.'

रौंगटे खड़े करता है टीजर

टीजर में आगे दिखाया गया है कि गैस लीक होने के कुछ ही देर बाद पूरे शहर में हाहाकार मच जाता है. लोग अपनी जान गंवाने लगते हैं. ऐसे में कई लोग ऐसे भी होते हैं जो दूसरों को बचाने के लिए आगे आते हैं और अपनी जान की भी परवाह नहीं करते. 'द रेलवे मेन' की कहानी भी ऐसे ही हीरोज पर आधारित हैं, जिन्होंने बिना अपनी परवाह किए दूसरों की जान बचाई.

शानदार किरदारों में नजर आएंगे माधवन, बाबिल, केके मेनन और दिव्येंदु

सीरीज में आर. माधवन सेंट्रल रेलवे के जीएम रति पांडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, केके मेनन स्टेशन मास्टर, बाबिल खान लोको पायलट और दिव्येंदु शर्मा पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में नजर आ रहे हैं. ये चारों मिलकर लोगों की जान बचाने और उन्हें शहर से बाहर भेजने की हर प्रयास करते दिखेंगे. इस भयानक घटना के कई सीन्स टीजर में देखकर ही आप चौंक जाएंगे.

इस दिन होगी स्ट्रीम

शिव रवैल के निर्देशन में बनी 'द रेलवे मेन' यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर 2023 से स्ट्रीम किया जाएगा. इस सीरीज में कुल 4 एपिसोड्स के साथ पूरी कहानी पेश की जाएगी. अब इस टीजर ने ही सीरीज के लिए उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. सभी सितारे अपने-अपने किरदारों में बखूब फिट बैठते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: आदित्य रॉय कपूर की बाहों में दिखीं अनन्या पांडे, सरेआम इश्क फरमाते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})