trendingNow1zeeHindustan1346814
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर कपिल पंडित ने की थी रेकी, सलमान खान को निशाना बनाने का था इरादा

बता दें कि बिश्नोई गैंग से संबंध रखने वाले तीन लोगों ने मिलकर सलमान खान की रेकी की थी. पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी दी कि, "गिरफ्तार आरोपियों में से कपिल पंडित से पूछताछ की जा रही है."

Advertisement
लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर कपिल पंडित ने की थी रेकी, सलमान खान को निशाना बनाने का था इरादा

नई दिल्ली: पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्धू मूसेवाला को निशाना बनाने के बाद कुछ ऐसा ही सलमान खान के साथ भी होने वाला था. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की रेकी के लिए एपने शागिर्दों के मुंबई भेजा था. दरअसल सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला था जिसमें लिखा था कि तुम्हारा भी हाल मूसेवाला कर देंगे.

कपिल पंडित गिरफ्तार

बता दें कि बिश्नोई गैंग से संबंध रखने वाले तीन लोगों ने मिलकर सलमान खान की रेकी की थी. पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी दी कि, "गिरफ्तार आरोपियों में से कपिल पंडित से पूछताछ की जा रही है. कपिल पंडित ने सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर मुंबई में रेकी की थी. इरादा सलमान खान को निशाना बनाना था. हम उनसे भी पूछताछ करेंगे.

3 गिरफ्तारियां

पंजाब पुलिस ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि मूसेवाला हत्याकांड मामले में हमने कल 3 गिरफ्तारियां की. दीपक मुंडी समेत 3 लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं. . ये सारी गिरफ्तारियां दिल्ली पुलिस और सेंट्रल एजेंसियों की मदद से हुई हैं. इस मामले का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ है.

कुल 23 गिरफ्तारियां

कपिल पंडित ने नेपाल में शरण ले रखी थी. साथ में ही ये दीपक मुंडी को दुबई भेजने का प्लान बना रहे थे. कपिल पंडित ने ही सलमान खान की रेकी की थी. पुलिस ने बताया कि मनप्रीत भाऊ और मनप्रीत मन्ना की गिरफ्तारी के बाद ही ये सारे इनपुट मिले थे. विदेश में बैठे सभी आरोपियों को पकड़ने की कवायत जारी है. इस मामले अब तक कुल 23 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: रैपर क्रिस काबा को क्यों पुलिस ने मार दी गोली, मौके पर हो गई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})