trendingNow1zeeHindustan1330115
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अपने सिंगिंग टैलेंट से इस हसीना को इंप्रेस करते दिखे कपिल शर्मा, 10 सितंबर से गुदगुदाने आ रहा है शो

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) 10 सितंबर 2022 से सोनी टीवी पर दस्तक देने वाला है. दर्शकों को इस शो के कमबैक का लंबे समय से इंतजार था. फाइनली बस कुछ चंद दिनों बाद ये शो सभी को हंसाता नजर आएगा.

Advertisement
अपने सिंगिंग टैलेंट से इस हसीना को इंप्रेस करते दिखे कपिल शर्मा, 10 सितंबर से गुदगुदाने आ रहा है शो

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)ने कभी भी लोगों को निराश नहीं किया है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के द्वारा होस्ट किए जाने वाला इस कॉमेडी शो दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. इभी तक इसके सभी सीजन सुपरहिट हुए हैं और अब नए सीजन और नई टीम के साथ एक फिर कपिल धमाल मचाने को तैयार हैं. 

10 सितंबर से शुरू होगा  

 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर 2022 से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया था. जिसमें कई नए चहरे दिखाई दिए थे. बता दें कि ये शो हर शनिवार से रविवार 9.30 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. इस बार भी शो में कई सेलिब्रेटी चेहरे देखने को मिलने वाले हैं.

नया प्रोमो हुआ रिलीज

हाल में ही शो का नया प्रोमो सामने आ है. जिसे सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) दिखाई दे रही हैं. सृष्टि कपिल शर्मा के पास आती हैं और उनसे उस्ताद जी के बारे में पूछती है. लड़की को इंप्रेस करने के लिए कपिल खुद को उस्ताद बताते हैं.

जब सृष्टि उनसे पूछती हैं कि, क्या उन्हें संगीत आता है तो कपिल उन्हें ‘एक लड़की भीगी भागी’ गाना गाके सुनाते हैं और डांस भी करते हैं. वहीं असली के उस्ताद कपिल की हरकतों को पीछे खड़े होकर देखते हैं और सृष्टि को सच बताने की कोशिश करते हैं.

द कपिल शर्मा शो के नए चेहरे

शो में कई नए कॉमेडियन आए हैं, तो वहीं कई को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया है. कपिल शर्मा के अलावा शो में कीकू शारदा, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर दिखाई देंगे. वहीं जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी. वहीं भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक का पत्ता साफ हो गया है.

ये भी पढ़ें- Video: विद्या बालन की अंग्रेजी के सामने फीके पड़े कपिल शर्मा, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})