trendingNow1zeeHindustan1868008
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

The Great Indian Family Trailer OUT: पंडित के घर हुआ मुस्लिम का जन्म! विक्की कौशल के पैरों तले खिसकी जमीं

The Great Indian Family Trailer OUT: विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक बार फिर से विक्की का नया अवतार देखने को मिल रहा है. इस बार विक्की को मानुषी छिल्लर को रोमांस करते देखा जाएगा.  

Advertisement
The Great Indian Family Trailer OUT: पंडित के घर हुआ मुस्लिम का जन्म! विक्की कौशल के पैरों तले खिसकी जमीं

नई दिल्ला: The Great Indian Family Trailer: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी हर फिल्म से खुद को साबित कर दिखाया है. उनकी एक्टिंग का ही कमाल है कि आज विक्की के पास एक से एक कहानियां पाइपलाइन में रहती हैं.  वहीं, पिछले कुछ समय से एक्टर अपनी अगली फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को लेकर चर्चा में हैं. अब उनकी इस फिल्म की पहली झलक दिखाते हुए मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

जबरदस्त है The Great Indian Family का ट्रेलर

विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की को लोकल सिंगर भजन कुमार उर्फ वेस व्यास त्रिपाठी के किरदार में नजर आ रहे हैं, भजन कुमार कम उम्र में ही इतने बड़े पंडित बन गए हैं कि वह जब भी किसी लड़की पर लाइन मारने की कोशिश करते हैं, वह उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने आ जाती है.

भजन कुमार उर्फ वेद को अपनी जिंदगी में सच्चे प्यार की तलाश है. तभी उसकी जिंदगी में एंट्री होती है मानुषी छिल्लर की.

सच्चाई उड़ाएगी होश

वेद की लव स्टोरी अभी पटरी पर आ ही रही होती है कि उसके खानदान में एक बड़ी मुसीबत दे देती है. कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब पुश्तैनी पंडित परिवार में जन्में भजन कुमार और उसके परिवार को उसके जन्म की सच्चाई पता चलती है. पंडितों के इस खानदान को खुशहाल खानदान को एक दिन पता चलता है कि जिस वेद उर्फ भजन कुमार को वह अपने कुल का दीपक समझ रहे हैं वह असल में पंडित नहीं, बल्कि मुसलमान है. यहीं से ही वेद की जिंदगी में भूचाल आ जाता है.

फिल्म के लिए उत्सुकता हुई दोगुनी

अब इस ट्रेलर ने 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. पिछले दिनों ही फिल्म का 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' ट्रैक रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया जा रहा है. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कहानी काफी हद तक साफ होती आ रही है. वहीं, फिल्म में विक्की और मानुषी छिल्लर की फ्रेश जोड़ी के कारण भी दर्शक इसके लिए उत्साहित दिख रहे हैं. यह पहला मौका है जब दोनों पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं.

22 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' इसी साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में विक्की और मानुषी के अलावा यशपाल शर्मा, कुमुद मिश्रा, मनोज पहवा और सृष्टि दीक्षित जैसे सितारे भी अम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए कब करीना कपूर छोड़ देंगी एक्टिंग, एक्ट्रेस के खुलासे ने मचाई सनसनी  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})